close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

AUS vs SL: स्टार्क नहीं खेलेंगे दूसरा टी20, ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग हो सकती है कमजोर

Australia vs Sri Lnaka: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में नहीं खेलेंगे. उन्होंने इसके लिए निजी कारणों का हवाला दिया है. 

AUS vs SL: स्टार्क नहीं खेलेंगे दूसरा टी20, ऑस्ट्रेलियाई बॉलिंग हो सकती है कमजोर
मिचेल स्टार्क ने मैच से हटने का निजी कारण बताया है. (फोटो: Reuters)

मेलबर्न:  आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) निजी कारणों से श्रीलंका के खिलाफ (Australia vs Sri Lanka) बुधवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में नहीं खेलेंगे. स्टार्क अपने भाई की शादी में शामिल होंगे. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क को कैम्प छोड़ने शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे दी गई है. स्टार्क अपने भाई और विश्व स्तरीय लंबी कूद एथलीट ब्रैंडन की शादी के बाद फिर से टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

पहले मैच में दो विकेट लिए थे स्टार्क ने
29 साल के मिचेल स्टार्क ने पहले टी20 मैच में अपने चार ओवर को कोटे में 18 रन देकर दो विकेट लिए थे. स्टार्क की जगह बिली स्टेनलेक को दूसरे टी-20 मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है जबकि सीन एबॉट को पहले ही चोटिल एंड्रयू टाई की जगह टीम में शामिल कर लिया गया है.

मेजबान आस्ट्रेलिया ने पहला टी-20 मैच 134 रनों से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 232 रन की पारी खेली थी. इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर केवल 99 रन ही बना सकी. दूसरा टी20 मैच अब बुधवार 30 अक्टूबर को ब्रिसबेन में होगा. 

ऑस्ट्रेलिया की टीम
एरोन फिंच (कप्तान), एशटन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडमोट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टेनलेक, एश्टन टर्नर, डेविड वार्नर, एडम जाम्पा, सीन एबोट
(इनपुट आईएएनएस)