विराट और धोनी का गिफ्ट पाकर गदगद हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच, कहा- Thank You

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ इसी साल 3-2 से सीरीज अपने नाम की और दस साल बाद भारत में वनडे सीरीज जीतने का सम्मान हासिल किया था.

विराट और धोनी का गिफ्ट पाकर गदगद हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच, कहा- Thank You
फिंच ने सोशल मीडिया पर कोहली और धोनी का शुक्रिया अदा किया है. (फोटो साभार: Instagram/Finch)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) को एक खास गिफ्ट देकर खुश कर दिया है. भारतीय टीम के इन दिनों खिलाड़ियों ने कंगारू टीम के कप्तान को अपनी जर्सी बतौर उपहारस्वरूप भेंट की है. फिंच ने सोशल मीडिया पर कोहली और धोनी का शुक्रिया अदा किया है.

एरॉन फिंच ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ''शुक्रिया, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि भारत के खिलाफ खेली गई पिछली सीरीज के दौरान दोनों लोगों ने मुझे शर्ट भेंट की. जब भी हम मैदान में अपने देशों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो उस दौरान एक-दूसरे के लिए जो सम्मान होता है वह बहुत बड़ी बात होती है. मैं इन दोनों खिलाड़ियों का आभारी हूं.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इसी साल 13 मार्च को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर साख की लड़ाई हार गई थी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने उसे पांचवें और निणार्यक वनडे मैच में 35 रनों से हरा दिया था. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद भी लगातार तीन मैच जीत 3-2 से सीरीज अपने नाम की और दस साल बाद भारत में वनडे सीरीज जीतने का सम्मान हासिल किया था.

यह भी पढ़ें- VIDEO: बुमराह ने जड़ा अपने करियर का यादगार छक्का, खुशी से झूम उठे कप्तान कोहली

अब भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई से शुरू होने जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में 9 जून को दोनों टीमों की भिड़ंत होगी.