Cricket: डेविड वॉर्नर ने द हंड्रेड से नाम वापस लिया, IPL 2020 पर कही यह बात

डेविड वॉर्नर को द हंड्रेड में साउदर्न ब्रेव की ओर से खेलना था. द हंड्रेड नए तरह का टूर्नामेंट है, जो जुलाई-अगस्त में खेला जाना है. इसमें हर पारी 100-100 गेंदों की होगी.

Cricket: डेविड वॉर्नर ने द हंड्रेड से नाम वापस लिया, IPL 2020 पर कही यह बात

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के नए टूर्नामेंट द हंड्रेड (The Hundred) से नाम वापस ले लिया है. डेविड वॉर्नर (Australia) का टूर्नामेंट से नाम वापस लेने का कारण कोरोना वायरस नहीं है. वे अपने आप को ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के बीच होने वाली वनडे सीरीज के लिए तैयार रखना चाहते हैं.

डेविड वॉर्नर (David Warner) को द हंड्रेड में साउदर्न ब्रेव (Southern Brave) ने अपनी टीम में शामिल किया था. यह नए तरह का टूर्नामेंट जुलाई-अगस्त में खेला जाना है, जिसमें हर पारी 100-100 गेंदों की होगी. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक 33 साल के वॉर्नर ने टूर्नामेंट न खेलने का फैसला किया है. वे टूर्नामेंट से नाम वापस लेने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं. और भी खिलाड़ी कर सकते हैं. 

डेविड वॉर्नर के मैनेजर ने यह भी साफ कर दिया है कि अगर आईपीएल (IPL 2020) होती है तो यह खिलाड़ी इस लीग में जरूर खेलेगा. वॉर्नर के मैनेजर ने द एज को बताया, "अगर आईपीएल होता है तो वॉर्नर की तैयारी जारी रहेगी. अगर चीजें बदलती हैं तो, जो एक घंटे में भी बदल सकती हैं, तो जबाव होगा कि आप अपना फैसला बदलें. यह किसी के लिए अलग बात नहीं है."

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. वे इस टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. बॉल टैम्परिंग में नाम सामने आने के बाद वॉर्नर से कप्तानी छीन ली गई थी. अब इस टीम के कप्तान न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन हैं.