Zee Rozgar Samachar

धोनी को लेकर आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

जस्टिन लैंगर को ऐसे खिलाड़ी की तलाश है जो मैच को महेंद्र सिंह धोनी जैसा फिनिश कर सकते हैं, इसके लिए वो धोनी की मिसाल दे रहे हैं.

धोनी को लेकर आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
महेंद्र सिंह धोनी और जस्टिन लैंगर (फाइल फोटो)

सिडनी: आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा है कि उनकी टीम को सीमित ओवर क्रिकेट में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जैसे फिनिशर की तलाश है, जो मैच फिनिश करने में मास्टर हैं। आस्ट्रेलिया को हाल में दक्षिण अफ्रीका के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है. आस्ट्रेलियाई टीम अब न्यूजीलैंड के साथ अपना अगला वनडे सीरीज खेलेगी.

यह भी पढ़ें- सगाई के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा की पहली होली, देखें तस्वीरें

कोच लैंगर ने दक्षिण अफ्रीका से रवाना होने से पहले कहा, "हम खुशकिस्मत रहे हैं कि कभी में हमारे पास माइकल हसी या माइकल बेवन जैसे खिलाड़ी रहे हैं जो फिनिशिंग के बेहतरीन मास्टर थे. एमएस धोनी भी इसके शानदार फिनिशर हैं. इसके अलावा जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए शानदार काम किया है."

महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए धोनी को आगामी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा. आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होगी, पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.