हार से बौखलाया हुआ है ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, इस बार Cricket Australia ने दी सफाई
X

हार से बौखलाया हुआ है ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, इस बार Cricket Australia ने दी सफाई

बीसीसीआई (BCCI) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) से आधिकारिक तौर पर चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में न खेलने के बारे में कुछ नहीं कहा. 

हार से बौखलाया हुआ है ऑस्ट्रेलियाई मीडिया, इस बार Cricket Australia ने दी सफाई

सिडनी: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले (Nick Hockley) ने सोमवार को उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया कि भारतीय टीम पृथकवास के कड़े नियमों के कारण ब्रिसबेन में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती है.

ब्रिसबेन में ही होगी चौथा टेस्ट

हॉकले (Nick Hockley) ने कहा कि बीसीसीआई (BCCI) क़्वींसलैंड के पृथकवास नियमों से अच्छी तरह वाकिफ है और उसका सहयोगी रवैया रहा है.

उन्होंने कहा, ‘हम बीसीसीआई के अधिकारियों से हर दिन बात करते हैं. बीसीसीआई का सहयोगी रवैया रहा है और हमें उसकी तरफ से कोई औपचारिक सुझाव नहीं मिला है. हमने जो कार्यक्रम तैयार किया है दोनों टीमें उसके अनुसार खेलने के लिए तैयार हैं’.

David Warner की पत्नी  बनी Preity Zinta, सोशल मीडिया पर Video ने लगाई आग

चार मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जबकि चौथा मैच 15 जनवरी से ब्रिसबेन के गाबा में होना है. श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के झूठे दावे

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने दावा किया था कि ब्रिसबेन टेस्ट मैच खटाई में पड़ सकता है क्योंकि भारतीय टीम पृथकवास के कड़े नियमों के कारण वहां नहीं जाना चाहती जबकि वह ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर पहले ही 14 दिन तक पृथकवास पर रह चुकी है.

रिपोर्टों में अज्ञात सूत्रों का हवाला देकर दावा किया गया था कि भारतीय टीम चौथा टेस्ट मैच भी सिडनी में ही खेलना चाहती है.

क्वीन्सलैंड ने सिडनी और आसपास के क्षेत्रों में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण न्यू साउथ वेल्स से यात्रा करने वाले लोगों के लिए अपनी सीमाएं बंद कर रखी हैं. सिडनी न्यू साउथ वेल्स की राजधानी है.

सिडनी पहुंची टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) दोनों टीमें अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के कोविड-19 के लिए परीक्षण नेगेटिव आने के बाद सोमवार को सिडनी पहुंच गई.

हॉकले (Nick Hockley) का यह बयान भारत के पांच खिलाड़ियों उप कप्तान रोहित शर्मा, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, विकेटकीपर ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और बल्लेबाज पृथ्वी सॉव को कथित जैव सुरक्षित प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए अलग थलग रखने के फैसले के दो दिन बाद आया है.

Nathan Lyon की Rohit Sharma को चेतावनी, अब विराट की जगह ‘हिटमैन पर साधेंगे निशाना’

खिलाड़ियों का इंडोर रेस्टोरेंट में खाने का एक वीडियो सामने आने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बयान में कहा था कि वह बीसीसीआई के साथ मिलकर इसकी संयुक्त जांच कर रहा है कि इन खिलाड़ियों ने श्रृंखला के लिए तैयार किए गए जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन तो नहीं किया. एक प्रशंसक ने ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट किया था.

 

Trending news