close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में निकाला आउट होने का गुस्सा, भुगतना पड़ा खामियाजा

ऑलराउंडर मिचेल मार्श शेफील्ड शील्ड के मुकाबले में 53 के निजी स्कोर पर जैकसन बर्ड को कैच थमा बैठे. 

मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में निकाला आउट होने का गुस्सा, भुगतना पड़ा खामियाजा
27 साल के मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया के लिए 32 टेस्ट, 53 वनडे और 11 टी20 मैच खेल चुके हैं. (फाइल फोटो)

पर्थ: क्रिकेट मैच में आउट होने के बाद बल्लेबाजों को गुस्सा निकालते अक्सर देखा जाता है. ज्यादातर यह गुस्सा खुद पर ही होता है और इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं होता है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने गुस्से में कुछ ऐसा किया, जो उन्हें ही चोटिल कर गया. यह भी तय नहीं है कि वे अब अगला मैच खेलेंगे या नहीं. 

ऑलराउंडर मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया (Australia) की घरेलू टीम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हैं. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया (Western Australian) और तस्मानिया के बीच रविवार को शेफील्ड शील्ड का मुकाबला हुआ. यह मैच का आखिरी दिन था. मिचेल मार्श दिन के पहले ही ओवर में जैकसन बर्ड को कैच थमा बैठे और उन्हें 53 के निजी स्कोर पर पैवेलियन लौटना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी: संजू सैमसन ने ठोका दोहरा शतक, सबसे बड़ी पारी का रिकॉर्ड भी बनाया

मिचेल मार्श ने आउट होने का गुस्सा ड्रेसिंग रूम में निकाला. उन्होंने ड्रेसिंग रूम पहुंचते ही दीवार पर हाथ दे मारा. उनकी कलाई पर चोट आई है. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन (WACA) ने ट्वीट कर कहा, ‘मिचेल मार्श के हाथ में चोट है. अभी इसकी गंभीरता का अंदाजा नहीं है. इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि वे अगला मैच खेलेंगे या नहीं. इसका पता चोट की जांच के बाद चलेगा. 

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच शुक्रवार से है. माना जा रहा है कि मार्श इस मैच में नहीं खेल पाएंगे. अगर उनकी चोट गंभीर हुई तो वे ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. मार्श ने एशेज सीरीज के दौरान टेस्ट टीम में वापसी की थी. 

27 साल के मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख ऑलराउंडरों में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में 32 टेस्ट, 53 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं. वे टेस्ट और वनडे दोनों में ही 1000 से अधिक रन बना चुके हैं और 40 से अधिक विकेट भी ले चुके हैं.