ऑस्ट्रेलिया टीम को भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा: कैस्प्रोविच
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया टीम को भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा: कैस्प्रोविच

ऑस्ट्रेलिया टीम को भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा: कैस्प्रोविच

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल कैस्प्रोविच ने शनिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगर भारत के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में जीत की उम्मीद बरकरार रखनी है, तो उसे भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा. कैस्प्रोविच ने कहा कि शुरुआती दो मैचों में भले ही ऑस्ट्रेलिया को हार मिली है, लेकिन वो अभी भी सीरीज से बाहर नहीं हुई है. इसलिए टीम की सीरीज जीत की उम्मीदें बरकारर हैं.

  1. ऑस्ट्रेलिया को भारतीय परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाना होगा
  2. खिलाड़ियों को फील्डिंग में एक-दूसरे की मदद करनी होगी
  3. ऑस्ट्रेलिया के पास कई युवा खिलाड़ी हैं, टीम के लिए ये अच्छी बात

यह भी पढ़ें: INDvsAUS: होलकर मैदान में अजेय रही है टीम इंडिया, सहवाग ने जड़ा था दोहरा शतक

 

भारत के खिलाफ खेली जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने शुरुआती दो मैच जीतते हुए 2-0 की बढ़त ले ली है. तीसरा मैच रविवार को इंदौर में खेला जा रहा है. कैस्प्रोविच ने ऑस्ट्रेलिया दूतावास में आयोजित एक समारोह में कहा, "एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर मेरा अनुभव यह कहता है कि ऑस्ट्रेलिया को जल्द से जल्द भारतीय परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाना होगा. मुझे भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया का कोचिंग स्टाफ इस चुनौती को पार करने की कोशिश कर रहा होगा."

यह भी पढ़ें: VIDEO: टीम इंडिया का नया 'मिस्ट्री' गेंदबाज, ऐसे छुड़ाएगा 'कंगारुओं' के पसीने

 

उन्होंने कहा, "इसके अलावा खिलाड़ियों को फील्डिंग में एक-दूसरे की मदद करनी होगी. खासकर भारतीय स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ कड़ी मेहनत के साथ-साथ अपनी रणनीति को सही तरीके से लागू करना होगा. ऑस्ट्रेलिया के पास कई युवा खिलाड़ी हैं और ये टीम के लिए सबसे अच्छी बात है."

Trending news