ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान डे-नाइट टेस्ट 29 से, टिम पैन ने प्लेइंग XI पर कही बड़ी बात

Australia vs Pakistan: मेजबान ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच शुक्रवार से टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. 

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान डे-नाइट टेस्ट 29 से, टिम पैन ने प्लेइंग XI पर कही बड़ी बात
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पैन. (फाइल फोटो)

एडिलेड: मेजबान ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच शुक्रवार से टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. यह डे-नाइट टेस्ट ( Day-Night Test) एडिलेड में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान (Pakistan vs Australia) को पहले मैच में पारी और पांच रन से हराया था. इसलिए उसके हौसले बुलंद है. मेजबान कप्तान टिम पैन (Tim Paine) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी यह बात दिखी. टिम पैन ने दूसरे टेस्ट मैच को लेकर एक खास बात कही, जो बताता है कि मेजबान टीम का आत्मविश्वास कितना बढ़ा हुआ है. 

मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान टिम पैन ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी प्लेइंग इलेवन की तस्वीर साफ कर दी. उन्होंने कहा कि पहले मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद दूसरे टेस्ट के लिए टीम के प्लेइंग XI में कोई बदलाव की जरूरत नहीं है. यानी, एडिलेड टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलिया वही 11 खिलाड़ी उतारेगा, जो पहले मैच में खेले थे. यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह नौ बजे से खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: विराट, रोहित या पुजारा नहीं, मयंक के नाम रहा यह साल; जानें कैसे बने ‘टेस्ट में बेस्ट’ 

मेजबान टीम ने इसके साथ ही कैमरून ब्रेनक्रॉफ्ट और जेम्स पैटिंसन को मार्श शेफील्ड शील्ड में खेलने के लिए रिलीज कर दिया है. आईसीसी के नियमों के मुताबिक, किसी खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद टीम सब्स्टिट्यूट के रूप में किसी दूसरे खिलाड़ी को शामिल कर सकती है. पाकिस्तान (Pakistan) ने अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर तस्वीर साफ नहीं की है. 

ऑस्ट्रेलिया टीम: टिम पैन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वार्नर, जो बर्न्‍स, मार्नस लैबुसचैग्ने, स्टीवन स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड.