दिलचस्प है मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी, मंगेतर ने खोले कई राज
Advertisement

दिलचस्प है मैक्सवेल और विनी की लव स्टोरी, मंगेतर ने खोले कई राज

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल भले ही टीम इंडिया के बॉलर्स के छक्के छुड़ाते हैं, लकिन भारतीय मूल की एक हसीना से वो क्लीन बोल्ड हो चुके हैं.

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) काफी वक्त से भारतीय मूल की विनी रमन को डेट कर रहे थे. कई सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने हाल ही में सगाई कर अपने रिश्ते पर ऑफिशियल मोहर लगा दी है. ग्लेन भी अकसर विनी की तारीफ करते रहते हैं और उन्होंने विनी को अपनी सबसे बड़ी ताकत भी बताया है. दोनों ने भारतीय परंपरा के अनुसार ही सगाई की थी. आज की इस स्टोरी में हम आपको ग्लेन और विनी की खूबसूरत प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे.

  1. दिलचस्प है ग्लेन और विनी की लव स्टोरी.
  2. बिग बैश लीग में हुई थी पहली मुलाकात.
  3. विनी ने अपने दिल की बात पहले कही थी.

यह भी पढ़ें- इन हसीनाओं के साथ भी रह चुका है हार्दिक पांड्या का अफेयर, जानिए डिटेल

हाल ही में ग्लेन की फार्मासिस्ट मंगेतर विनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने रिश्ते को लेकर बहुत से खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि वो पहली बार ग्लेन से 7 साल पहले यानि साल 2013 में मिली थीं. दोनों की पहली मुलाकात बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के एक इवेंट में हुई थी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और मुलाकातें होती गईं. हालांकि दोनों ने साल 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

विनी ने बताया कि वो ग्लेन ही थे जिन्होंने अपने दिल की बात पहले की थी. उन्होंने ये भी बताया कि ग्लेन काफी गुस्लैल हैं और वहीं विनी काफी इमोशनल हैं. हालांकि फैंस द्वारा पूछे गए हर सवाल का सोशल मीडिया पर विनी ने जवाब दिया, बस एक सवाल का वो ठीक से जवाब नहीं दें सकी और वो था कि दोनों में से खाना कौन ज्यादा अच्छा बनाता है?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeah not bad  @calibreaustralia @bykinsman @stylebyjuvelle #australiancricketawards #alreadywinning 

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने इसी साल मार्च में अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की थी, जिसकी जानकारी विनी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें शेयर करके दी थी. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं. सगाई भारतीय रंग में हुई, ग्लेन भी शेरवानी पहने दिखाई दिए थे, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे. ग्लेन का इंडियन अवतार उनके फैंस को भी काफी पसंद आया था.

पिछले साल जब ग्लेन मैक्सवेल ने क्रिकेट से ब्रेक यानि मेंटल ब्रेक लिया था तब विनी ने उन्हें काफी सपोर्ट किया था और वो अकेली ही थीं जिन्होंने ग्लेन को इस बारे में बात करने के लिए कहा था. इस बारे में ग्लेन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, टविनी ने ही मुझे इस बारे में बात करने की सलाह दी थी, जिसके लिए मैं उन्हें थैंक यू कहता हूं. विनी से इस बारे में बात करने के बाद मुझे ऐसा लगा कि जैसे मेरे कंधों से कोई  बोझ उतर गया हो. मुझे उस वक्त से बाहर निकालने में विनी ने बहुत बड़ा रोल निभाया.'

Trending news