IND vs PAK: 'टीम इंडिया की प्लेइंग XI के लायक नहीं ये खिलाड़ी', टीम से बाहर करने की उठी मांग
Advertisement

IND vs PAK: 'टीम इंडिया की प्लेइंग XI के लायक नहीं ये खिलाड़ी', टीम से बाहर करने की उठी मांग

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया का अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग XI में बदलाव की मांग उठी है.

Photo (BCCI)

IND vs PAK, Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में सुपर 4 के मुकाबले 3 सितंबर से शुरू हो रहे हैं. सुपर 4 में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच रविवार (4 सितंबर) को मुकाबला खेला जाएगा. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में दोनों टीमों के बीच ये दूसरा मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव की मांग उठ रही है. टीम से एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर करने की मांग उठ रही है जो शुरुआती दोनों मैचों में फ्लॉप रहा है. 

इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय गेंदबाजों ने अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) दोनों ही मैचों में फ्लॉप रहे हैं. आवेश खान के प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने आवेश की आलोचना की है. रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) का मानना है कि वह टीम इंडिया की प्लेइंग XI में खेलने के लायक नहीं हैं. 

लगातार मौकों को किया बर्बाद 

रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने स्पोर्ट्स 18 पर बात करते हुए आवेश खान (Avesh Khan) के लिए कहा, 'मुझे लगता है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें अपने खेल में सुधार करना होगा, इसमें कोई शक नहीं है. मैं इसे लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं कि आवेश ने अब तक क्या किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सेलेक्टर्स के दिमाग में और ज्यादातर लोगों के दिमाग में यह चल रहा है कि इस समय टीम इंडिया की फर्स्ट प्लेइंग 11 में फिट नहीं बैठते हैं.'

एशिया कप में अभी तक का प्रदर्शन

आवेश खान (Avesh Khan) ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 लुटाए थे और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया था. वहीं आवेश खान (Avesh Khan) ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 13.25 की इकॉनमी से 53 रन खर्च किए और 1 ही विकेट अपने नाम किया. आवेश खान (Avesh Khan) इस मैच में टीम इंडिया के सबसे महंगे गेंदबाज भी साबित हुए. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उन्हें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) के चोटिल होने के बाद जगह मिली है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news