बांग्लादेश के इस क्रिकेटर को हुआ कोरोना, एक हफ्ते के लिए किए गए क्वारंटीन

बांग्लादेश के अंडर-19 क्रिकेटर इफ्तिखार हुसैन कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा भी संक्रमित हुए थे.

बांग्लादेश के इस क्रिकेटर को हुआ कोरोना, एक हफ्ते के लिए किए गए क्वारंटीन
बांग्लादेश अंडर-19 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी. (फोटो-Twitter/@BCBtigers)

ढाका: बांग्लादेश का एक अंडर 19 क्रिकेटर इफ्तिखार हुसैन (Iftekhar Hossain) कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है और उसे एक हफ्ते तक क्वारंटीन में रहना होगा. हुसैन को शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम पर हुई जांच में पॉजिटिव पाया गया.  वो उन 15 क्रिकेटरों में से हैं जिनकी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने रविवार से शुरू हो रहे शिविर से पहले जांच कराई है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने धोनी को लिखी चिट्ठी, माही ने दिया ये जवाब

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के खेल विकास मैनेजर एम ए कैसर ने कहा, ‘एक मामला पॉजिटिव आया है जिसका नाम इफ्तिखार हुसैन है. वो बीसीबी के मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत पृथकवास में रहेगा.’ इफ्तिखार हुसैन के अलावा 15 में से बाकी क्रिकेटरों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.
 

कैसर ने ये भी कहा कि, 'हम हुसैन को क्वारंटीन के दौरान हर सुविधा मुहैया कराएंगे, इस मामले में अगले कदम को लेकर फैसला बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम  करेगी. 15 खिलाड़ियों का दल 15 अगस्त को एकेडमी पहुंचा था और 16 अगस्त को इन खिलाड़ियों की जांच की गई थी.

 

जिन खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है उन्हें बीकेएसपी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट भेजा गया है, जो मीरपुर से 36 किलोमीटर दूर है.' इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, लेकिन अब वो इस बीमारी से निजात पा चुके हैं.
(इनपुट-भाषा)

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.