एशेज में खराब फॉर्म से जूझ रहे कुक ने कहा, 'भविष्य पर अभी फैसला नहीं लिया'

कुक 25 दिसंबर को 33 साल के हो जाएंगे. बीबीसी ने कुक के हवाले से लिखा है, "जाहिर तौर पर हर टीम में चर्चा होती है, सीनियर खिलाड़ी अपने अगले कदम के बारे में चर्चा करते हैं."

एशेज में खराब फॉर्म से जूझ रहे कुक ने कहा, 'भविष्य पर अभी फैसला नहीं लिया'
भविष्य के लिए कुक ने नहीं लिया फैसला (फाइल फोटो)

पर्थ: एशेज सीरीज में अब तक असफल रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज एलिस्टर कुक का कहना है कि उन्होंने अपने भविष्य पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. वाका मैदान पर होने वाला एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच कुक के अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट करियर का 150वां मैच होगा. वह गुरुवार से शुरू होने वाले टेस्ट में इस मुकाम को हासिल करने वाले इंग्लैंड के पहले बल्लेबाज होंगे.

कुक 25 दिसंबर को 33 साल के हो जाएंगे. बीबीसी ने कुक के हवाले से लिखा है, "जाहिर तौर पर हर टीम में चर्चा होती है, सीनियर खिलाड़ी अपने अगले कदम के बारे में चर्चा करते हैं."

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ की इस बात से इंप्रेस हुआ WWE सुपरस्टार, शेयर की 'खास' तस्वीर

उन्होंने कहा, "मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. मैंने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है.' अभी तक हुए दो टेस्ट मैचों में कुक ने दो, सात, 37 और 16 के स्कोर किए हैं. वह बल्ले से टीम के लिए वो प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जैसे प्रदर्शन की उनसे उम्मीद थी. उनके पूर्व साथी केविन पीटरसन और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने भी हाल ही में कुक की आलोचना की थी.

इन बयानों पर कुक ने कहा, "दो मैचों में फैसले पर पहुंचना और इस तरह की टिप्पणी करना आसान होता है. मैंने 2014 से मिशेल जॉनसन को नहीं देखा. उनके लिए इस तरह के परिणाम पर फैसला लेना, सिर्फ खाली जगह को भरने जैसा है. मैंने बीते दिनों में काफी मेहनत की है. मैं अभी भी रनों का भूखा हूं.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.