BBL 10: Jordan Silk ने की हैरतअंगेज फील्डिंग, हवा में उड़कर रोका छक्का

सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) के जॉर्डन सिल्क (Jordan Silk) हवा में उड़कर अपनी टीम के लिए रन बनाए. दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट भी हुए मुरीद.  

BBL 10: Jordan Silk ने की हैरतअंगेज फील्डिंग, हवा में उड़कर रोका छक्का
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: बिग बैश लीग (BBL 10) के 10वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और पहले ही मैच में शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला. हॉबर्ट हेरीकेन्स (Hobart Hurricanes) और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) की टीमें आमने सामने थी. हेरीकेन्स के कॉलिन इंग्राम (Colin Ingram) बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने शानदार शॉट खेला. हालांकि सिडनी सिक्सर्स के खिलाड़ी जॉर्डन सिल्क (Jordan Silk) ने जबरदस्त फील्डिंग करते हुए अपनी टीम के लिए रन बचाए.

जॉर्डन सिल्क बने सुपरमैन

सिडनी सिक्सर्स के खिलाड़ी जॉर्डन सिल्क  (Jordan Silk) ने इंग्राम का छक्का रोकने के लिए जिस तरह फील्डिंग की उसे देखकर सब हैरान रह गए. दरअसल उन्होंने बाउंड्री पर छंलाग लगाई और फिर हवा में ही रहकर गेंद को मैदान में फेंक दिया. जॉर्डन को ऐसा हवा में उड़कर रन बचाने के लिए लोग उन्हें सुपरमैन बुला रहे हैं.

 

जॉर्डन सिल्क की फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दिग्गज खिलाड़ियों ने की तारीफ

 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट भी जॉर्डन  (Jordan Silk) के इस कमाल को देखकर उनके मुरीद हो गए हैं.

गिलक्रिस्ट ने कहा है कि, ‘सिल्क सुपरमैन की तरह हवा में उड़ा और उसने टीम के लिए चार महत्वपूर्ण रन बचाए’.

इतना ही नहीं जॉर्डन सिल्क पहले भी फील्डिंग में ऐसा कमाल कर चुके हैं और दुनिया के महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स ने उनकी फील्डिंग की जमकर तारीफ की थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.