BBL 10: Rashid Khan ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, दंग रह गए सभी खिलाड़ी, देखें Viral Video

होबार्ड हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) के खिलाफ हुए मुकाबले में एडीलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के राशिद खान (Rashid Khan) शानदार कैच लपका.

BBL 10: Rashid Khan ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, दंग रह गए सभी खिलाड़ी, देखें Viral Video
राशिद खान ने लिया शानदार कैच (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: बिग बैश लीग (BBL 10) के 10वें सीरीज का आगाज जिस शानदार तरीके से हुआ था उससे भी जबरदस्त तरीके से टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है. हर मैच में रोमांच चरम पर है. होबार्ड हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) और एडीलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच हुए मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एडीलेड की टीम ये मुकाबला जरूर हार गई हो लेकिन राशिद खान (Rashid Khan) ने सभी फैंस का दिल जीत लिया.

राशिद ने लपका हैरतअंगेज कैच

मुकाबले में राशिद खान (Rashid Khan) ने अपनी टीम के लिए एक विकेट झटका साथ ही उन्होंने बाउंड्री पर उछलकर कोलिन इंगराम (Colin Ingram) का कैच लपका. मैच में होबार्ड की टीम मजबूत स्थिति में थी. इस टीम ने 2 विकेट खोकर 15 ओवर में 137 रन बना लिए थे. पीटर सिडल गेंदबाजी पर थे और इंगराम स्ट्राइकर एंड पर. सिडल की गेंद पर इंगराम ने बड़ा शॉट लगाया लेकिन राशिद ने बाउंड्री पर कैच पकड़ लिया. कैच लपकने के बाद राशिद का बैलेंस खराब हुआ और वो बाउंड्री के पार जा रहे थे. लेकिन उन्होंने गेंद मैदान की ओर उछाली और बाद में फिर से कैच पकड़ लिया.

 

इस शानदार कैच को देखकर मैदान पर बैठे सभी लोग हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर राशिद के कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

होबार्ड ने 11 रनों से जीता मुकाबला

मुकाबले में एडीलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ड  (Hobart Hurricanes) ने 20 ओवर में 174 रन बोर्ड पर लगाए. जवाब में एडीलेड की टीम 163 रन ही बना सकी और 11 रनों से मैच गंवा बैठी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.