बीसीसीआई ने क्राइस्टचर्च के बैटिंग ट्रैक पर साधा निशाना- जानिए क्या कहा

India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला शनिवार से खेला जाएगा, सीरीज को बराबर करने के लिए भारत को ये मैच जीतना बेहद जरूरी है

बीसीसीआई ने क्राइस्टचर्च के बैटिंग ट्रैक पर साधा निशाना- जानिए क्या कहा
बीसीसीआई ने मैदान की खूबसूरती की तारीफ भी की है (फाइल फोटो)

क्राइस्टचर्च: बीसीसीआई (BCCI) ने हेगले ओवल की पिच पर निशाना साधा है. ये वही मैदान है जहां 29 फरवरी से भारत और न्यूजीलैंड के बीच मौजूदा सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए क्राइस्टचर्च के मैदान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "पिच को खोजें."

बीसीसीआई ने तस्वीर के साथ उलझन वाली इमोजी भी बनाई है. दसरअसल पिच और आउटफील्ड में ज्यादा फर्क नजर नहीं आ रहा है. हर तरफ हरी घास उगी हुई है. ऐसा लग रहा है कि बैटिंग ट्रैक और मैदान मिले हुए हैं. हांलाकि बीसीसीआई ने इससे पहले ग्राउंड की एक और तस्वीर शेयर की है और मैदान की खूबसूरती की तारीफ भी की है.

यह भी पढ़ें- भारतीय मूल की विनी ने ग्लेन मैक्सवेल को किया क्लीन बोल्ड, IPL से पहले की सगाई

इस पिच पर भारतीय टीम मैनेजमेंट नजर बनाए हुए है. भारत अपना पहला टेस्ट मैच 10 विकेट से हार चुका है. इसके बाद विराट की टीम को उम्मीद है कि वो सीरीज को बराबर करने में कामयाब होगी. इन हालात में मैदान पर पहले गेंदबाजी करना फायदेमंद हो सकता है. ऐसे में किसी भी टीम के लिए टॉस जीतना बेहत अहम है.