एशेज के पहले लियोन ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया हेजलवुड को
Advertisement

एशेज के पहले लियोन ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया हेजलवुड को

आस्ट्रेलिया के ऑफ-स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने  साथी खिलाड़ी जोश हाजलेवुड को वर्तमान में टेस्ट क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया है

ऑस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन ने बताया है हेजलवुड की तारीफ की है (फाइल फोटो)

ब्रिस्बेन : आस्ट्रेलिया के ऑफ-स्पिन गेंदबाज नाथन लॉयन ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी जोश हाजलेवुड को वर्तमान में टेस्ट क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज करार दिया है. लॉयन चाहते हैं कि उनकी टीम इंग्लैंड को एशेज सीरीज में करारी मात दे. उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच 23 नवम्बर से पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज शुरू होने वाली है.

  1. इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज शुरू होने वाली है
  2.  लॉयन चाहते हैं उनकी टीम इंग्लैंड को एशेज सीरीज में करारी मात दे
  3.  हाजलेवुड कोमें टेस्ट क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज कहा है लॉयन ने

वर्तमान में आईसीसी टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में हाजलेवुड छठे स्थान पर है. इस रैंकिंग में इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन शीर्ष स्थान पर हैं, लेकिन लॉयन का मानना है कि हाजलेवुड का नई और पुरानी गेंद पर नियंत्रण अच्छा है.

यह भी पढ़ें : VIDEO : विराट ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, दुनिया में सबसे तेजी से बनाए 50 शतक

वेबसाइट 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' की रिपोर्ट के अनुसार, गाबा में अभ्यास के दौरान लॉयन ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरी किताब में हाजलेवुड एक सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं. वह कुछ भी कर सकते हैं. वह फुर्तीले हैं और वह नई गेंद पर भी नियंत्रण कर सकते हैं. वह इसे स्विंग भी कर सकते हैं और रिवर्स भी. मैंने किसी गेंद पर ऐसा नियंत्रण रखने गेंदबाज नहीं देखा."

यह भी पढ़ें : शादी से पहले भुवनेश्वर कुमार ने अपने नाम किया ये अनूठा रिकॉर्ड

आस्ट्रेलिया ने 2013-14 में खेली गई एशेज सीरीज में इंग्लैंड को 5-0 से मात दी थी. इस एशेज सीरीज का पहला मैच 23 नवम्बर को गाबा में खेला जाएगा. इसके बाद एडलेड में दो से छह दिसम्बर तक ऐतिहासिक दिन-रात का टेस्ट मैच खेला जाएगा. 
 (इनपुट आईएएनएस)

Trending news