IPL 2020: इंग्लैंड के 2 दिग्गजों को उम्मीद, 'आईपीएल तो होगा, भले ही छोटा हो'

Indian Premier League: आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. 

IPL 2020: इंग्लैंड के 2 दिग्गजों को उम्मीद, 'आईपीएल तो होगा, भले ही छोटा हो'

लंदन: भारत में 21 दिन के लॉकडाउन के बाद आईपीएल 2020 (IPL 2020) को लेकर उम्मीदें धुंधलाने लगी हैं. लेकिन इंग्लैंड (England) के क्रिकेटरों को उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट जरूर होगा. विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) को कहना है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) छोटा होगा और वे इसमें खेल पाएंगे. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे आईपीएल (IPL) से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे. 

आईपीएल (Indian Premier League) के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है. भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन भी लागू है. ऐसे में आईपीएल के आयोजन पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) जोस बटलर ने स्काइस्पोटर्स से कहा, "इस समय कोई खबर नहीं है. हमने शुरुआत में देखा कि यह टाल दिया गया है. मैं फिलहाल तो इसे होने की स्थिति में नहीं देख रहा हूं. लेकिन यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है. इसलिए हो सकता है कि यह शायद छोटा हो." भारत में कोरोना वायरस के अभी तक कुल 600 मामले सामने आए हैं और 13 मौतें भी हो चुकी हैं.

इंग्लैंड के ही ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की सोच भी आईपीएल को लेकर सकारात्मक है. वे पिछले दिनों चोटिल हो गए थे और अब क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को बेताब हैं. उन्होंने बीबीसी रेडियो 5 लाइव में एक सवाल के जवाब में कहा,  "फिलहाल तो मुझे यही लगता है कि मैं आईपीएल के जरिये मैदान पर वापसी करूंगा.