close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिखर धवन ने अक्षय कुमार 'बाला' की नकल की तो भुवी ने ऐसे किया उन्हें ट्रोल

टीम इंडिया: हाल ही में शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे फिल्म हाउसफुल 4 के अक्षय कुमार अभिनीत किरदार बाला की नकल कर रहे है. उनके साथी भवनेश्वर कुमार को यह पसंद नहीं आया. 

शिखर धवन ने अक्षय कुमार 'बाला' की नकल की तो भुवी ने ऐसे किया उन्हें ट्रोल
भुवनेश्वर कुमार इन दिनों टी20 टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh)  तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच की तैयारियां कर रही हैं. सीरीज में दोनों टीमें इस समय 1-1 की बराबरी है. पहला मैच दिल्ली में हारने के बाद टीम इंडिया ने राजकोट में दूसरा टी20 मैच जीता था. इस जीत के बाद शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें फिल्म हाउसफुल 4 के अक्षय कुमार अभिनीत किरदार बाला की नकल करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को टीम इंडिया के पेसर भुवनेश्वर कुमार ने फौरन ही एक मजेदार कमेंट से जवाब देकर उन्हें ट्रोल कर दिया. 

सीरीज चल रही है बराबरी पर
इस सीरीज से पहले टीम इंडिया से बांग्लादेश कोई भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं जीत सकी थी. लेकिन सीरीज का पहला ही मैच बांग्लादेश ने सात विकेट जीत लिया था. इसके बाद रोहित शर्मा ने शानदार कप्तानी पारी खेलते हुए दूसरे टी20 में टीम इंडिया को आठ विकेट से जीत दिलाई थी. इस मैच में रोहित ने 43 गेंदों पर 85 रन की पारी खेली जबकि शिखऱ धवन 27 गेंदों में 31 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: नागपुर में 3 टी20 मैच खेले हैं टीम इंडिया ने, ये इशारा कर रहा है रिकॉर्ड

क्या है इस वीडियो में
राजकोट मैच में जीत के बाद शिखर धवन ने वह वीडियो शेयर किया जिसमें वे युजवेंद्र चहल और खलील अहमद के साथ दिखाई दे रहे हैं. ये तीनों इस वीडियो में हाल ही में रिलीज हुई हाउसफुल 4 के सीन को रिक्रिएट कर रहे थे. इसमें खलील धवन को बातों में उलझाते हैं और उनके पास खड़े चहल चम्मच से एक बड़ी आवाज निकालते हैं जिसे सुनते ही धवन बुरी तरह चौंकते हैं और कुछ सेकेंड के लिए सब कुछ भूल से जाते हैं. 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धवन ने कमेट किया, "बाला के साइड इफेक्ट्स"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bala ke side effects  @akshaykumar @khaleelahmed13 @yuzi_chahal23

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

भुवी ने क्या किया कमेंट
भुवनेश्वर कुमार ने मजेदार कमेंट के साथ इस वीडियो पर अपना जवाब दिया और कहा, "भूलने की एंक्टिंग करने की क्या जरूरत, वो तो नेचुरल टेलेंट है."

भुवी नहीं है टी20 टीम इंडिया का हिस्सा
उल्लेखनीय है कि भुवी और धवन ने कई बार टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. वे मैदान पर भी हंसी मजाक करते कई बार देखे गए हैं. इस सीरीज में भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया में शामिल नहीं किए गए थे. वहीं शिखर धवन की इस सीरीज में वापसी  हुई थी. धवन इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भी खेले थे, लेकिन भुवी उस सीरीज में भी शामिल नहीं किए गए थे. 

आखिरी मैच है निर्णायक
आखिरी टी20 मैच नागपुर मेंम रविवार को खेला जाएगा. बांग्लादेश के लिए यह सीरीज जीतने का मौका है. यह बांग्लादेश की दूसरी टी20 सीरीज जीत होगी. वहीं रोहित भी सीरीज गंवाकर अपना रिकॉर्ड खऱाब नहीं करना चाहेंगे.
(इनपुट एएनआई)