Zee Rozgar Samachar

Big Bash League: जब एक ही गेंद पर 2 बार रन आउट हुआ बल्लेबाज, देखें वीडियो

बिग बैश लीग (Big Bash League) का रोमांच इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. इस टूर्नामेंट में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर आप ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.

Big Bash League: जब एक ही गेंद पर 2 बार रन आउट हुआ बल्लेबाज, देखें वीडियो
जेक वेदराल्ड स्ट्राइकर और नॉन स्ट्राकर इंड पर रन आउट (फोटो-BBL)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जा रहे बिग बैश लीग (Big Bash League) में कई ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं जो क्रिकेट फैंस को हैरान कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) और सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के मैच में जब जेक वेदराल्ड (Jake Weatherald) एक ही गेंद पर 2 बार रन आउट हो गए.

यह भी पढ़ें- Ben Stokes का भारतीय फैंस ने बुरी तरह उड़ाया मजाक, ट्विटर पर आई Funny Memes की बाढ़

वेदराल्ड रन आउट

जब एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट (Phillip Salt) ने सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) के गेंदबाज क्रिस ग्रीन (Chris Green) की गेंद को हिट किया. बॉल ग्रीन के हाथों को छूकर स्टंप्स पर लगी. उस वक्त नॉन स्ट्राइकर इंड पर खड़े जेक वेदराल्ड (Jake Weatherald) क्रीज पर वक्त रहते वापस नहीं आ पाए और रन आउट हो गए.

 

वेदराल्ड फिर रन आउट

एक बार रन आउट होने के बावजूद जेक वेदराल्ड (Jake Weatherald) उसी गेंद पर दोबारा रन लेने के लिए भागे, लेकिन यहां भी उन्होंने देर लगा दी. सिडनी टीम के विकेटकीपर सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने तेजी दिखाते हुए गेंद को स्टंप्स में हिट करा दिया. इसे देखकर कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

एडिलेड स्ट्राइकर्स की जीत

इस मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) ने पहले खेलते हुए 159/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सिडनी थंडर्स (Sydney Thunder) टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर महज 153 रन ही बना पाई और एडिलेड ने ये मैच 6 रन से जीत लिया. इस मैच में जेक वेदराल्ड ने शानदार कैच लिया जिसको लेकर उनकी तारीफ भी हुई.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.