U19 World Cup: पूर्व कप्तान ने की भारतीय टीम की आलोचना, कहा- गलत था हमारा बर्ताव

U19 World Cup: फाइनल मैच के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से धक्का मुक्की की थी. इस मामले में बिशन सिंह बेदी ने भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना की है. 

U19 World Cup: पूर्व कप्तान ने की भारतीय टीम की आलोचना, कहा- गलत था हमारा बर्ताव
बेदी का मानना है कि भारतीय खिलाड़ियों ने किया उसे उम्र की मासूमियत कह कर नजर अंदाज नहीं किया जा सकता. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के पूर्व टेस्ट स्पिनर बिशन सिंह बेदी (Bishan Singh Bedi) ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप (ICC U19 World Cup) में बांग्लादेश के हाथों हारने वाले भारतीय टीम के व्यवहार की आलोचना की है. मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे को धक्का देते और हाथापाई करते नजर आए. थे

बांग्लादेश ने रविवार को भारत को तीन विकेट से हराकर पहली बार विश्व कप खिताब अपने नाम किया था जबकि भारतीय टीम पांचवीं बार खिताब जीतने से चूक गई थी. वहीं हाथापाई और धक्का मुक्की के मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने इस पर सख्त रुख अपनाते हुए तीन बांग्लादेशी और दो भारतीय क्रिकेटरों को कड़ी सजा दी थी.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: सीरीज हारने पर बोले विराट, 'बैटिंग तो रही ठीक, पर यहां हुई हमसे चूक'

बेदी ने मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा, "आप खराब बल्लेबाजी करते हो. खराब गेंदबाजी करते हो. खराब फील्डिंग करते हो. यह सब चलता है क्योंकि यह खेल का हिस्सा है लेकिन मैदान के अंदर विपक्षी खिलाड़ियों के साथ धक्का मुक्का करना अशोभनीय है. इस उम्र की मासूमियत बिल्कुल नहीं दिख रही थी."

भारत के लिए 67 टेस्ट और 10 वनडे खेल चुके बेदी ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाड़ियों का कैसा बर्ताव था, यह हमारी समस्या नहीं थी लेकिन हमने उनके साथ जो किया वह गलत था.
(इनपुट आईएएनएस)