जसप्रीत बुमराह की गेंद पर 'क्लीन बोल्ड' हो चुकी हैं दिशा पाटनी, खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भले ही महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में अहम रोल अदा किया है, लेकिन उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेटर माही नहीं हैं.

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर 'क्लीन बोल्ड' हो चुकी हैं दिशा पाटनी, खुद किया था खुलासा
दिशा पाटनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की ताबड़तोड़ गेंदबाजी से पूरी दुनिया के बल्लेबाज डरते हैं. उनकी यॉर्कर दिग्गज से दिग्गज खिलाड़ी के पांव उखाड़ने में सक्षम है. यूं तो दुनियाभर के पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के फैन हैं, लेकिन बॉलीवुड की एक हसीन बाला भी उनकी काफी बड़ी फैन है और उस एक्ट्रेस का नाम है दिशा पाटनी (Disha Patani).

यह भी पढ़ें- शोएब मलिक की पहली बीवी नहीं हैं सानिया मिर्जा, जानिए किनसे हुई थी पहली शादी

दिशा पाटनी ने अपने छोटे से करियर में अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है, मगर खुद दिशा बुमराह की फैन हैं. हाल ही में दिशा ने क्रिकेट के लिए अपने प्यार का खुलासा किया है और साथ ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की खूब तारीफ की है. इतना ही नहीं दिशा ने बुमराह को एक मैच विनर भी बताया है. आपको बता दें कि दिशा अपनी फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन के लिए न्यूजीलैंड (New Zealand) और भारत के बीच माउंट मोंगानुई में हुए 5वें टी-20 मैच के वक्त सीरीज के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर के स्टूडियो में पहुंची थीं, जहां दिशा के साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी.

VIDEO---

'मलंग' के प्रमोशन के वक्त दिशा ने कहा था, 'मुझे अगर कोई एक मैच विनिंग प्लेयर को चुनना हो तो मैं जसप्रीत बुमराह का नाम लूंगी. वो हमारी टीम के मौजूदा खिलाड़ियों में से सबसे बेस्ट हैं.' ये तो हम सभी जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह को उस मैच में 'मैन ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया था. इस दौरान बुमराह ने 4 ओवर्स में केवल  12 रन देकर 3 विकेट झटके थे. इतना ही नहीं इसी मैच में बुमराह ने टी-20‌ क्रिकेट में सबसे ज्यादा मेडन ओवर फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज करवाया था. उनका यही प्रदर्शन भारत की सीरीज में 5-0 से जीत का सबसे बड़ा कारण था.

हालांकि, इस सीरीज से पहले बुमराह अपनी कमर की चोट की वजह से कुछ वक्त के लिए मैदान से दूर हो गए थे, मगर चोट से उबरने के बाद उन्होंने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ सीरीज में शानदार वापसी की थी. वहीं आपको बता दें कि दिशा के साथ अनिल कपूर भी स्टूडियो में मौजूद थे. जब अनिल से उनके मनपसंद क्रिकेटर का नाम पूछा गया तो उन्होंने झट से रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम ले लिया.