'तुम्हारे पड़ोसी हाई अलर्ट पर हैं', Dinesh Karthik के 'Sexist comment' पर इस दिग्गज ने लिए मजे
X

'तुम्हारे पड़ोसी हाई अलर्ट पर हैं', Dinesh Karthik के 'Sexist comment' पर इस दिग्गज ने लिए मजे

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के एक कमेंट ने सब जगह बवाल मचा दिया. अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने भी कार्तिक के मजे लिए हैं.

'तुम्हारे पड़ोसी हाई अलर्ट पर हैं', Dinesh Karthik के 'Sexist comment' पर इस दिग्गज ने लिए मजे

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हाल में ही आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC WTC Final) के दौरान कमेंट्री में डेब्यू किया है, लेकिन एक महीने के अंदर ही उन्होंने ऐसी गलती कर दी जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा. उनके एक कमेंट ने सब जगह बवाल मचा दिया है. 

इस कमेंट पर मचा बवाल

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इंग्लैंड और श्रीलंका (England vs Sri Lanka) के बीच दूसरे वनडे के दौरान कहा, 'ऐसा लगता है कि ज्यादातर बल्लेबाज अपना बैट पसंद नहीं करते, वो दूसरे शख्स का बल्ला पसंद करते हैं. बैट पड़ोसी की बीवी की तरह होता है. वो हमेशा बेहतर फील कराता है.' उनके इस कमेंट पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन देकर उनकी आलोचना की. 

 

अब इस दिग्गज ने लिए मजे

कार्तिक (Dinesh Karthik) के पड़ोसी की बीवी वाले बयान पर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने भी उनसे मजे ले लिए हैं. हॉग ने एक ट्वीट करके कार्तिक को ट्रोल किया है. हॉग ने लिखा, 'कार्तिक के पड़ोसी अब  हाई अलर्ट पर हैं.' WTC Final में कमेंट्री में डेब्यू करने वाले कार्तिक ने अपनी कमेंट्री को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. 

 

कार्तिक ने बाद में ही मांगी माफी

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को जल्द ही अपनी गलती का अहसास हो गया. उन्होंने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच आखिरी वनडे के दौरान कहा, 'कल जो मैच के वक्त हुआ मैं उसके लिए माफी मांगता हूं, मेरा जरा भी गलत मकसद नहीं था, लेकिन ये दूसरी दिशा में चला गया. मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्होंने इसे सुना. ये कहने का सही तरीका नहीं था, मै इसके लिए शर्मिंदा हूं, ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा.'

VIDEO

Trending news