कैंसर से जंग जीत चुके युवराज सिंह ने संजय दत्त को कहा-'आप फाइटर हैं'

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने संजय दत्त के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है, और कहा है कि वो इस परेशानी को समझ सकते हैं.

कैंसर से जंग जीत चुके युवराज सिंह ने संजय दत्त को कहा-'आप फाइटर हैं'
युवराज सिंह और संजय दत्त (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीते मंगलवार का दिन काफी अमंगल साबित हुआ. फिल्म एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के कैंसर से पीड़ित होने की खबर मिली,  जिसके बाद हर कोई उनके लिए दुआएं कर रहा है. उनके फैंस जल्द सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं. अब टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी संजय दत्त की हौसला अफजाई की है.

यह भी पढ़ें- ये हैं 'Sadak 2' के 3 नए पोस्टर, दमदार हैं संजय दत्त, आलिया और आदित्य के लुक

युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'संजय दत्त आप हमेशा से फाइटर हैं और रहेंगे. मैं जानता हूं इसकी वजह से कितना दर्द होता है लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि आप मजबूत हैं और इस मुश्किल हालात से निजात पा लेंगे. मैं दुआ करता हूं कि आप जल्द सेहतमंद हों.'

 

8 अगस्त को पहली बार संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स ने सबसे पहले उनका कोरोना वायरस टेस्ट कराया जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया. इसके बाद टेस्ट में ये पता चला कि वो थर्ड स्टेज लंग कैंसर से पीड़ित हैं. 

 

संजय दत्त ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छुट्टी पर जा रहे हैं. इस दौरान वो अपने काम से ब्रेक ले रहे हैं, उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि वो बिलकुल फिक्र न करें, वो जल्द वापस लौटेंगे.