Rohit Sharma Statement, IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच गुवाहाटी में वर्ल्ड कप का वॉर्म-अप मैच लगातार बारिश के कारण रद्द करना पड़ा. शनिवार दोपहर मैच शुरू होने से थोड़ी देर पहले ही बारिश शुरु हो गई जिसके कारण टॉस होने में देरी हुई. शाम में अंपायरों ने खराब मौसम के कारण स्थानीय समयानुसार 6 बजे से पहले मैच रद्द करने का फैसला किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2-2 वॉर्म अप मैच


इस आईसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहीं सभी 10 टीमें 5 अक्टूबर से अहमदाबाद में शुरू होने वाले 50 ओवर के वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण से पहले 2-2 अभ्यास मैच खेलेंगी. वर्ल्ड कप के शुरुआती मैच में इंग्लैंड का सामना न्यूजीलैंड से होगा. इंग्लैंड की टीम अपने पहले अभ्यास मैच से एक दिन पहले ही भारत आई है और वह 2 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वॉर्म-अप मैच के लिए गुवाहाटी में ही रहेगी.


रोहित ने दिया अपडेट


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. कोई विशेष कारण नहीं, चेन्नई में काफी गर्मी है. मैं बस ये सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हमारे गेंदबाज तरोताजा रहें और रोशनी में गेंदबाजी करें जो गेंदबाजों के लिए ज्यादा बोझिल नहीं होगा. हम पिछले कुछ समय से काफी क्रिकेट खेल रहे हैं, इसलिए बस यह देखना है कि वो ठीक रहें.'


8 अक्टूबर को पहला मैच


रोहित ने आगे कहा, 'हमें अभी अच्छा क्रिकेट खेलना है, हमने हाल ही में 7 या 8 मैच खेले हैं. हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि खिलाड़ी 8 अक्टूबर तक तरोताजा रहें. हम टॉप टीमों में से एक से खेल रहे हैं और (टीम में) हर कोई फिट है और मैदान पर शानदार खेल दिखाने को तैयार है.' भारत का वर्ल्ड कप में पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से 8 अक्टूबर को होना है.


अब तिरुवनंतपुरम जाएगी टीम इंडिया


भारतीय टीम 3 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे वॉर्म-अप मैच के लिए अब तिरूवनंतपुरम जाएगी. टीम इंडिया के पास 12 साल बाद वर्ल्ड कप जीतने का बड़ा मौका है. उसने 2011 में अपनी मेजबानी में ही खिताब जीता था, जब फाइनल में श्रीलंका को मात दी.