Video: कप्तान कोहली का ऐसा रोमांटिक अंदाज आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा
Advertisement

Video: कप्तान कोहली का ऐसा रोमांटिक अंदाज आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

इस वीडियो में दोनों ही शादी के दौरान एक-दूसरे को वचन देते नजर आ रहे हैं. 

अनुष्का और विराट के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. (फोटो: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए. एक वीडियो एड में दोनों को साथ देखा गया. मान्यवर के इस कमर्शियल वीडियो एड में इनकी केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. अनुष्का और विराट के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वीडियो में दोनों शादी के दौरान एक-दूसरे को वचन देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: चार दिन बाद विराट को याद आया अनुष्का का बर्थडे, सेलिब्रेट करने के लिए भरी उड़ान

इस वीडियो में पहला वचन विराट कहते हैं, "मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा." जवाब देते हुए अनुष्का, विराट से कहती हैं, "मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी." इसके बाद अनुष्का कहती हैं, "मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी." इसके बाद विराट कहते हैं, "मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा." 

अगले वचन में अनुष्का बोलती हैं, "मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी." अगला वचन देते कप्तान कोहली ने कहा, "मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा." इसके बाद अनुष्का, विराट से कहती हैं, वह उन्हें 'जानू', 'शोना', 'बेबी', 'क्यूटी' जैसे निकनेम कभी नहीं देंगे. विराट, अनुष्का से कहते हैं, "मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा." इस पर अनुष्का कहती हैं  "नहीं भी रखोगे तो चलेगा." आखिर में विराट अनुष्का से कहते हैं, "मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा." विराट की यह बात सुन अनुष्का शर्माते हुए कहती हैं, "मैं भी."

गौरतलब है कि, सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल में से एक विराट-अनुष्का की इससे पहले भी एड में नजर आ चुके हैं. इससे पहले यह जोड़ी एक शैम्पू के ऐड में साथ नजर आई थी. 

Trending news