बैट्समैन ने मारा 'जानलेवा' शॉट तो बॉलर मैदान पर हुआ धड़ाम, फिलिप ह्यूज की आ गई याद, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12341635

बैट्समैन ने मारा 'जानलेवा' शॉट तो बॉलर मैदान पर हुआ धड़ाम, फिलिप ह्यूज की आ गई याद, देखें वीडियो

Carmi le Roux Ryan Rickelton Major League Cricket: क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो धड़कनों को बढ़ा देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के फिलिप ह्यूज को कौन भूल सकता है. उनकी मौत क्रिकेट मैदान पर ही हुई थी.

बैट्समैन ने मारा 'जानलेवा' शॉट तो बॉलर मैदान पर हुआ धड़ाम, फिलिप ह्यूज की आ गई याद, देखें वीडियो

Carmi le Roux Ryan Rickelton Major League Cricket: क्रिकेट मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो धड़कनों को बढ़ा देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के फिलिप ह्यूज को कौन भूल सकता है. उनकी मौत क्रिकेट मैदान पर ही हुई थी. 2014 में बल्लेबाजी के दौरान बाउंसर लगने से उनकी मौत हो गई थी. उसके बाद से क्रिकेट मैदान पर कोई भी खिलाड़ी बुरी तरह घायल होता है तो लोगों को तुरंत ही उनकी याद आ जाती है. अब अमेरिका में हुई एक घटना ने सबका दिल दहला दिया.

बॉलर के सिर में लगी चोट

सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के बॉलर कार्मी ले रॉक्स को बुधवार को मॉरिसविले, नॉर्थ कैरोलिना के चर्च स्ट्रीट पार्क में मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) मैच के दौरान सिएटल ओरकास के खिलाफ खेलते समय सिर पर गंभीर चोट लग गई. यह घटना दूसरी पारी के तीसरे ओवर में हुई, जब ले रॉक्स ओरकास के बल्लेबाज रयान रिकेल्टन को ओवर द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Women's Asia Cup Live Streaming: कब और कैसे देख पाएंगे IND vs PAK महामुकाबला? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की डिटेल

कॉर्मी के सिर से बहने लगा था खून

कार्मी ले रॉक्स ने ऑफ-स्टंप के ठीक बाहर एक फुल टॉस गेंद फेंकी और रिकेल्टन ने सामने की ओर जोरदार प्रहार किया. जब तक ले रॉक्स कुछ समझ पाते गेंद उनके सिर से जा लगी. उनके पास प्रतिक्रिया करने का समय नहीं था और उनके सिर से खून बहने लगा. मैदान पर मौजूद अंपायर ने तुरंत मेडिकल टीम को बुलाया. इसके बाद ले रॉक्स को मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह कोरी एंडरसन ने ओवर पूरा किया.

 

 

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें सिर्फ 1 टेस्ट मैच में ही मिला भारत का कप्तान बनने का मौका

सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स ने हासिल की जीत

घटना के बारे में फ्रेंचाइजी द्वारा उनकी वेबसाइट या सोशल मीडिया चैनलों पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. ले रॉक्स मैच में 1.4 ओवर ही फेंक पाए. उन्होंने इस दौरान 11 रन दिए. उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. मैच में सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स ने 23 रन जीत हासिल की. सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 165 रन बनाए. जवाब में सिएटल ओरकास की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन ही बना सकी.

Trending news