रोहित के इंटरव्यू लेने पर बोले चहल, 'ऐसे ही करते रहो यंगस्टर'

कोलकाता टेस्ट के बाद रोहित शर्मा ने इशांत और उमेश का इंटरव्यू लिया जिस पर चहल ने मजेदार कमेंट किया है. 

रोहित के इंटरव्यू लेने पर बोले चहल, 'ऐसे ही करते रहो यंगस्टर'
चहल की गैरमौजूदगी ने रोहित शर्मा ने भारतीय खिलाड़ियों के इंटरव्यू लिए. (फोटो: IANS)

मुंबई: टीम इंडिया में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक सीनियर खिलाड़ी हैं. खास तौर से तब  जब खिलाड़ियों के इंटरव्यू लेने की बात की जाती है लेकिन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उन्हें एक यंगस्टर करार दिया जब रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) में टीम इंडिया की जीत के बाद भारतीय पेसर्स (Indian Pacers) के इंटरव्यू लिए. इस मैच में भारतीय पेसर्स (Indian Pacers) ने सभी 19 विकेट लिए जिससे टीम इंडिया बांग्लादेश को एक पारी और 46 रन से हरा सकी. 

चहल ने ट्विटर पर इस इंटरव्यू का दिया रिएक्शन
रोहित का यह इंटरव्यू बीसीसीआई की साइट के अलावा उसके ट्विटर अकाउंट पर जारी हुआ जिसे देखने के बाद चहल ने ट्वीट किया है जिसमें चहल ने रोहित के इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया जाहिर की. चहल ने अपने ट्वीट में रोहित की तारीफ की और उन्हें एक यंगस्टर कहते हुए उत्साह वर्धन करने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट में आज: टेस्ट जिसके नतीजे पर फैंस हो गए थे कन्फ्यूज, मैच टाई हुआ या ड्रॉ

ऐसे ही करते रहो...
चहल ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई की ट्वीट को शेयर करते हुए कहा, "नए एंकर रोहित का शानदार काम, ऐसे ही करते रहो यंगस्टर"  रोहित ने इस वीडियो में इशांत शर्मा और उमेश यावद का इंटरव्यू लिया था.

चहल की जगह रोहित ने संभाला था मोर्चा
उल्लेखनीय है कि चहल इससे पहले तक काफी समय से हर मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों के लिए इंटरव्यू लेते हैं जो चहल टीवी के नाम से मशहूर है. लेकिन चहल इस मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे. इस लिए चहल की जगह रोहित शर्मा ने इंटरव्यू लिए थे. 

इशांत और उमेश ने लिए पांच विकेट हॉल
इस मैच में इशांत ने पहली पारी और उमेश ने दूसरी पारी में पांच-पांच विकेट लिए थे. जिसके कारण टीम इंडिया बांग्लादेश को जल्द समेट सकी और तीसरे दिन के पहले सत्र में ही नतीजा देने में कामयाब रही. यह टीम इंडिया की एक पारी के अंतर से जीत वाली लगातार चौथी टेस्ट जीत थी. इसके अवाला भारत ने लगातार तीसरी सीरीज में क्लीन स्वीप भी किया. 

यह रिकॉर्ड भी बनाया पेसर्स ने 
इस मैच में भारतीय पेसर्स (Indian Pacers) ने 19 विकेट लेकर भारत में एक मैच में पेसर्स की ओर सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड भी बनाया. इससे पहले टीम इंडिया के पेसर्स ने 2017-18 में कोलकाता में ही श्रीलंका के खिलाफ 17 विकेट लिए थे. वहीं टीम इंडिया के पेसर्स की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ है जो उसने 2017-18 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 20 विकेट लेकर बनाया था.