चहल और उनकी मंगेतर धनश्री का 'रसोड़े में कौन था' वीडियो वायरल, गेल ने किया ये मजाक

‘रसोड़े में कौन था’ पर युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा ने की बनाया वीडियो, क्रिस गेल ने किया मजेदार कमेंट

 चहल और उनकी मंगेतर धनश्री का 'रसोड़े में कौन था' वीडियो वायरल, गेल ने किया ये मजाक
युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. चहल पहले खूब टिक टॉक वीडियो बनाते थे जिनको खूब पसंद भी किया जाता था लेकिन अब टिक टॉक बैन हो चुका है ऐसे में ये खिलाड़ी अब इंस्टाग्राम पर अपने जलवे बिखेरता है. इतना ही नहीं चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी सोशल मीडियो पर काफी पॉप्युलर हैं. खासकर उनके डांस के वीडियो. अपने डांस स्टेप्स से उन्होंने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

इस बार चहल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी मंगेतर ने साथ मिलकर 'रसोड़े में कौन था?' पर परफॉर्म किया है. वीडियो में चहल ने 'कोकिला बेन' का किरदार निभाया हैं तो उनकी मंगेतर धनश्री 'गोपी बहू' के किरदार में हैं. वीडियो में चहल के साथ धनश्री के हावभाव लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

चहल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अब हमारी बारी है. धनश्री तो बतोओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिंक किया.' चहल और धनश्री इस वीडियो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

चहल के वीडियो पर क्रिस गेल ने मजाकिया कॉमेंट करते हुए लिखा, 'अब बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारा इंस्टाग्राम पेज रिपोर्ट कर दूंगा.'

Gayle insta comment on Yuzi'

बता दे कि इस डॉयलॉग पर रैप बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते को चहल ने इस वीडियो में टैग किया है. चहल ने लिखा है, 'यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर.'

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.