close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रितिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि चहल हो गए परेशान, फिर बहस में कूदकर फैंस ने लिए मजे

हाल ही में रितिका सजदेह ने अपनी रोहित और उनकी बेटी की तस्वीर शेयर की जिस पर युजवेंद्र चहल के कमेंट ने एक बहस पैदा कर दी. इस बहस में फैंस तक कूद पड़े. 

रितिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि चहल हो गए परेशान, फिर बहस में कूदकर फैंस ने लिए मजे
युजवेंद्र चहल पहले भी रोहित और उनके परिवार के साथ मजाक में उलझते रहे हैं. (फोटो : Instagram)

बेंगलुरू: टीम इंडिया भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच चल रही टी20 सीरीज का आखिरी मैच बेंगुलुरू में खेलने जा रही है. इस बीच टीम के लेकर स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) एक तस्वीर को लेकर अपने साथी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh)  के साथ एक सोशल मीडिया बहस में उलझ गए. जिसका फैंस ने भरपूर आनंद उठाया. इस बहस में फैंस भी अपने कमेंट्स के साथ कूद पड़े. 

इंस्टाग्राम पर रितिका ने जो तस्वीर शेयर की जिसमें वे, रोहित और उनकी बिटिया नजर आ रही है. इस तस्वीर पर रितिका ने कमेंट भी किया 'यूनाइटे़ड'. इस तस्वीर पर चहल ने कमेंट कर रितिका से पूछ लिया कि उन्होंने इस तस्वीर में उन्हें (चहल) को क्रॉप क्यों कर दिया. चहल ने पूछा. "वाय यू क्रॉप्ड मी भाभी". इस कमेंट से पता चला कि तस्वीर में चहल भी थे जो अब नजर नहीं आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बेंगलुरू T20 से पहले टीम इंडिया प्लेयर्स का बढ़ा दैनिक भत्ता, जानिए कितना हुआ इजाफा

रितिका ने इस चहल के कमेंट पर जवाब दिया की आपकी कूलनेस तस्वीर पर हावी हो रही थी. इसके बाद तो फैंस भी इस बहस में कूद पड़े. एक फैन ने कहा, क्योंकि आप कबाब में हड्डी बन रहे थे. यह पहली बार नहीं है कि चहल रोहित और उनके परिवार से इस तरह की नोकझोंक में उलझे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reunited 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

इसी बीच टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा अपने कप्तान के साथ टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने की जंग में उलझे हैं. हाल ही मोहाली में टी20 मैच में विराट रोहित से सबसे ज्यादा  टी20 रन बनाने के मामले में एक कमद आगे निकल गए. अब कोहली के 66 टी20 पारियों में 2441 रन हो चुके हैं वहीं रोहित ने 89 टी20 पारियों में 2434 रन बनाए हैं. रोहित ने मोहाली में 72 रनों की पारी खेल कर रोहित को पीछे छोड़ा था. इस मैच में रोहित केवल 12 रन ही बना सके थे. 

टीम इंडिया ने मोहली टी20 जीत कर भारत में दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ पहली टी20 जीत दर्ज की है. अब अगर टीम इंडिया बेंगलुरू में दक्षिण अफ्रीका को हरा देती है तो यह भारत की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 10वीं टी20 जीत होगी.  
(इनपुट आईएएनएस)

लाइव टीवी देखें-: