IPL Auction: MS Dhoni की कप्तानी में भारत को मिला था सितारा, अब IPL में खेलेगा उनके साथ
Advertisement

IPL Auction: MS Dhoni की कप्तानी में भारत को मिला था सितारा, अब IPL में खेलेगा उनके साथ

IPL Auction: भारतीय टीम के टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) को चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया. पुजारा ने कहा कि वे एक बार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलने को उत्सुक हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सत्र से पहले गुरुवार को खिलाड़ियों की निलामी हो गई. इस साल के ऑक्शन में कई क्रिकेट सितारों पर टीमों ने करोड़ो रुपए खर्च किए. इस साल कई ऐसे खिलाड़ियों की भी बोली लगी जिनके बिकने की किसी को कोई उम्मीद नहीं थी. इन खिलाड़ियों में एक नाम भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) का भी है. पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 50 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया. 

  1. पुजारा को सीएसके ने 50 लाख में खरीदा
  2. धोनी के साथ खेलने को उच्छुक पुजारा
  3. धोनी की कप्तानी में किया था डेब्यू

पीली जर्सी में खेलने को लेकर उत्सुक

चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) को एक बार फिर से आईपीएल खेलने का मौका मिल रहा है. इससे पहले वे किंग्स इलेवन पंजाब, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं. पुजारा (Cheteswar Pujara) की आईपीएल वापसी पर सीएसके (CSK) ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें पुजारा ने कहा कि वे फिर से आईपीएल (IPL) खेलने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'आईपीएल में वापस आना बहुत अच्छा है. पीली जर्सी में खेलने के लिए उत्सुक हूं. मैं वास्तव में उम्मीद है कि मैं आईपीएल में अच्छा करूंगा.'

 

 

धोनी के साथ फिर दिखेंगे पुजारा 

चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) ने कहा कि वे एक बार फिर से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित हैं. पुजारा ने कहा, 'मैं फिर से धोनी भाई के साथ खेलूंगा. जब मैंने अपना डेब्यू किया तो वह टेस्ट टीम का कप्तान थे. मेरे पास माही भाई के अंडर खेलने की कुछ अच्छी यादें हैं. वास्तव में उसके साथ फिर से खेलने के लिए मैं उत्सुक हूं.'

भारतीय टीम की दीवार पुजारा

पुजारा (Cheteswar Pujara) लंबे समय से भारतीय टेस्ट टीम के दीवार बनके खड़े हैं. भारतीय टीम टेस्ट जब भी मुश्किलों में फंसी है पुजारा (Cheteswar Pujara) ने उसे बचाने में हमेशा योगदान दिया है. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में पुजारा के सामने कंगारू गेंदबाजों ने हथियार डाल दिए थे. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने लगातार पुजारा के शरीर से पर गेंदे मारी लेकिन पुजारा पिच पर जमे रहे. उन्होंने उस मैच में 211 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने अपने शरीर पर कुल 11 वार झेले.   

Trending news