Chhattisgarh Naxal Attack: Virat Kohli ने 22 जवानों की शहादत पर जताया दुख
Advertisement

Chhattisgarh Naxal Attack: Virat Kohli ने 22 जवानों की शहादत पर जताया दुख

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से सुकमा-बीजापुर (Sukma-Bijapur) में हुए नक्सलियों के हमले में सुरक्षाबलों के 22 जवान शहीद हो गए हैं. इस एनकाउंटर में 9 नक्सली भी मारे गए हैं.

विराट कोहली ने शहीदों के परिवार के प्रति संवेदना जताई है (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के सुकमा-बीजापुर में हुए नक्सलियों के हमले (Chhattisgarh Naxal Attack) को लेकर टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दुख जताया है. इस नक्सली हमले में सुरक्षाबलों के 22 जवान शहीद हो गए हैं. एनकाउंटर में 9 नक्सली भी मारे गए हैं.  

  1. छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला
  2. हमले में 22 जवान शहीद
  3. कोहली ने जताया अफसोस

कोहली ने जताया अफसोस

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दुख जताते हुए लिखा, बहादुर जवानों के जान गंवाने की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं, शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं.

 

 

गृह मंत्री ने किया नमन

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने घायल हुए जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा है, 'छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं. राष्ट्र उनकी वीरता को कभी नहीं भूलेगा. मेरी संवेदना उनके परिवारों के साथ है. हम शांति और प्रगति के इन दुश्मनों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.'

 

 

 

Trending news