कोच जस्टिन लैंगर ने इस खिलाड़ी का बताया महान, कहा- दूसरे टेस्ट में बनाएगा खूब रन

ऑस्ट्रेलिया ने पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैड को 251 रन से करारी शिकस्त दी थी़

कोच जस्टिन लैंगर ने इस खिलाड़ी का बताया महान, कहा- दूसरे टेस्ट में बनाएगा खूब रन
दूसरा एशेज मैच लॉर्ड्स के मैदान पर 14 अगस्त से खेला जाएगा.(फाइल फोटो)

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने बुधवार से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट  मैच के लिए डेविड वार्नर पर भरोसा जताया है. जस्टिन लैंगर का मानना है कि डेविड वार्नर दूसरे टेस्ट मैच में खूब रन बनाएंगे. एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में लौटे वार्नर ने बर्मिघम टेस्ट में केवल 10 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया ने पहले एशेज टेस्ट में इंग्लैड को 251 रन से करारी शिकस्त दी थी़. दूसरा एशेज मैच लॉर्ड्स के मैदान पर 14 अगस्त से खेला जाएगा.

वार्नर एक महान खिलाड़ी: लैंगर
ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को महान खिलाड़ी बताने हुए कहा, 'वार्नर एक महान बल्लेबाज हैं. उनकी आँखों में रनों की भूख नजर आती है. जब कोई बड़ा बल्लेबाज जल्दी आउट होता है, तो उसके लिए अगला मैच अहम बन जाता है.'

ऑस्ट्रेलिया ने जीता पहला एशेज टेस्ट 
ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट की पहली पारी में 284 रन का स्कोर बनाया था. वहीं, मेजबान इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे. इस तरह उसे ऑस्ट्रेलिया पर पहली पारी में 90 रन की बढ़त मिली थी. ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 487 रन का स्कोर बनाया. उसने इसी स्कोर पर पारी घोषित कर दी. इस तरह इंग्लैंड को जीत के लिए 398 रन का लक्ष्य मिला. लेकिन इंग्लैंड की पूरी टीम अपनी दूसरी पारी में महज 146 रन पर सिमट गई. 

जोफ्रा आर्चर करेंगे अपना टेस्ट डेब्यू
इंग्लैड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दूसरे एशेज मूकाबले में अपना टेस्ट डेबयू करेंगे. पहले मैच की हार के बाद  इंग्लैंड को जेम्स एंडरसन की चोट के रूप में एक  बड़ा झटका मिला था. तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा है.