युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत, जानिए क्या है असली वजह

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ एक लाइव चैट के दौरान युजवेंद्र चहल को मजाक में जातिसूचक टिप्पणी की थी जिसको लेेकर वो आलोचकों के निशाने पर हैं.

युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत, जानिए क्या है असली वजह

हिसार: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की मुसीबते आने वाले दिनों में बढ़ सकती है. दरअसल, हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है. शिकायत में युवराज सिंह की उस वीडियो को आधार बनाया गया है, जो हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें- #युवराज_सिंह_माफी_मांगो, जानिए ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है ये हैशटैग

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ अब दलित अधिकार कार्यकर्ता ने मोर्चा खोल दिया है. युवराज सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर तो पहले से ही माफी मांगे जाने संबंधित टवीट ट्रेंड कर रहा हैं. कथित दलित विरोधी टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है.

शिकायत देने के बाद शिकायतकर्ता रजत कलसन ने क्रिकेटर रोहित शर्मा को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा को युवराज की इस बात का विरोध जताना चाहिए था, लेकिन वो हंस कर सहमति जता रहे थे. ऐसे में दलित समुदाय की भावनाएं आहत हुई है. कलसन ने बताया कि उन्होंने इस मामले में केस रजिस्टर्ड करते हुए युवराज सिहं की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही सीडी और दस्तावेज भी सौंपे जाएंगे.

वहीं इस पूरे मसले को लेकर हांसी के एसपी लोकेंद्र सिंह का कहना है कि उन्होंने मामले की जांच डीएसपी सिटी को सौंपी है. इसके अलावा लीगल काउंसिल से चर्चा कर और फुटेज में क्या बोला हैं तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है. जांच में जो सामने आएगा, उस हिसाब से कार्रवाई करेंगे.

कुल मिलाकर इस मसले को लेकर अगर कार्रवाई होती है, तो हो सकता है आने वाले दिनों में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की मुसीबत बढ़ जाए. फिलहाल देखना होगा कि पुलिस किस तरह से इस मामले को हेंडल करती है और आगे जांच में निकल कर क्या सामने आता है.