लॉकडाउन के वक्त मयंक अग्रवाल परिवार के साथ यूं बिता रहे हैं फुर्सत के पल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने लोगों को लॉकडाउन के वक्त खाना बनाने, किताब पढ़ने और वर्कआउट करने की सलाह दी है.

 लॉकडाउन के वक्त मयंक अग्रवाल परिवार के साथ यूं बिता रहे हैं फुर्सत के पल
लॉकडाउन की वजह से मयंक अग्रवाल इस वक्त क्रिकेट से दूर हैं (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह लागू लॉकडाउन ने लोगों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका दिया है. मयंक और भारतीय टीम को इस बीमारी की वजह से आराम करने का मौका मिला है. पूरे देश में ज्यादातर जगह कर्फ्यू जैसे हालात हैं. अभी तक भारत में कोरोना वायरस के कुल 500 से ज्यादा मामले सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें- पिता बनने की बधाई देने पर सुरेश रैना ने सचिन तेंदुलकर को कहा शुक्रिया

मयंक ने एक फोटो ट्वीट की और लिखा, "ये अहम नहीं है कि आप अपने परिवार के साथ कितना वक्त बिताते हैं, बल्कि यह जरूरी है कि आप ये वक्त कैसे बिताते हैं. साथ मिलकर कुछ कीजिए खाना बनाइए, किताब पढ़िए, वर्कआउट कीजिए." इस तस्वीर में वो अपनी पत्नी आशिता सूद के साथ खुशनुमा पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

मयंक हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे से लौटे हैं, जहां भारत को टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा थ. हांलाकि मयंक का प्रदर्शन बाकी भारतीय खिलाड़ियों से बेहतर रहा था. वो आईपीएल (IPL) की किंग्स XI पंजाब (Kings XI Punjab) टीम का हिस्सा हैं. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ियों के पास फुर्सत के पल काफी ज्यादा है.
(इनपुट-आईएएनएस)