विराट की टीम में अब कूल्टर नाइल की जगह लेंगे कोरी एंडरसन
Advertisement

विराट की टीम में अब कूल्टर नाइल की जगह लेंगे कोरी एंडरसन

पिछले सत्र में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये आठ मैचों में 15 विकेट लेने वाले कूल्टर नाइल चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी हैं कोरी एंडरसन. फोटो : एएनआई

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के हरफनमौला कोरी एंडरसन इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर टीम में चोटिल आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की जगह लेंगे. आईपीएल की तकनीकी समिति ने शनिवार को इसकी पुष्टि की. पिछले सत्र में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये आठ मैचों में 15 विकेट लेने वाले कूल्टर नाइल चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

  1. कोरी एंडरसन को 2 करोड़ के बेस प्राइज पर चुना गया
  2. विराट कोहली की टीम बेंगलुरु इस साल खिताब की बड़ी दावेदार है
  3. अब तक विराट की कप्तानी में टीम ने नहीं जीता है खिताब
  4.  

नियमों के तहत आरसीबी को रजिस्टर्ड एंड अवेलेबल प्लेयर्स पूल (आरएपीपी) में से एक विकल्प चुनने की अनुमति थी और फ्रेंचाइजी ने एंडरसन को उनकी बेस प्राइज दो करोड़ रुपए पर चुना.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कश्मीर को बताया पाकिस्तान का हिस्सा, लोगों ने किया बुरा 'हाल'

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "नाथन को चोटिल होने के कारण आईपीएल के 11वें संस्करण से बाहर कर दिया गया है. ऐसे में आईपीएल की तकनीकी समिति ने नाथन के स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में एंडरसन को शामिल करने की अनुमति दे दी है." बोर्ड ने कहा, "एंडरसन को खिलाड़ियों के लिए जारी नियम के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 'रजिस्टर्ड एंड अवेलेबल प्लेयर पूल (आरएपीपी) से किसी खिलाड़ी को नाथन के स्थान पर शामिल करने की अनुमति दी गई थी."

VIDEO: मैदान पर लौटे माही, मारा ऐसा शॉट कि गेंद कार पार्किंग से लानी पड़ी वापस

केकेआर के मैचों के टिकट हाथों हाथ बिके
कोलकाता नाइट राइडर्स और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच आठ अप्रैल को यहां होने वाले आईपीएल मैच के आधे से अधिक टिकट बिक चुके हैं. शाहरूख खान की टीम की टिकट साझेदार बुकमायशो ने एक बयान में कहा कि चार दिन के भीतर 400 से 26000 रुपए तक के अधिकांश टिकट बिक गए हैं. केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, ‘केकेआर इस सत्र में टिकटों की मांग को लेकर काफी उत्साहित है.’

Trending news