Corona Virus: Suresh Raina ने घर के सदस्य के लिए लगाई ऑक्सीजन की गुहार, Sonu Sood ने 10 मिनट में कर दी मदद

Corona Virus: भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इस वक्त कोहराम मचा हुआ है. हालांकि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल से ही लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं.

Corona Virus: Suresh Raina ने घर के सदस्य के लिए लगाई ऑक्सीजन की गुहार, Sonu Sood ने 10 मिनट में कर दी मदद
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते इस वक्त कोहराम मचा हुआ है. आए दिन देश में 3 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल से ही लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. जहां पूरा देश ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड की कमी से मार झेल रहा है, वहीं सोनू सूद लगातार सबको राहत पहुंचा रहे हैं. 

रैना ने मांगी मदद

कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) की आंटी भी आ गई हैं. रैना ने अपनी मेरठ वाली आंटी के लिए ट्विटर पर ऑक्सीजन सिलिंडर की मदद मांगी. रैना ने ट्विटर पर लिखा कि उनकी 65 साल आंटी के लिए उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है, जोकि कोविड प़ॉजिटिव हैं और उनके फेफड़ों में भी इन्फेक्शन है. 

सोनू सूद ने की मदद

रैना (Suresh Raina) के इस ट्वीट को देखकर सोनू सूद (Sonu Sood) ने तुरंत ही एक्शन लिया. सोनू सूद ने रैना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'ऑक्सीजन सिलिंडर 10 मिनट में पहुंच रहा है भाई.' बता दें कि सोनू सूद 2020 से ही लगातार पीड़ित लोगों की मदद करते आ रहे हैं. पिछले साल उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में काफी काम किया था, जिसके बाद उन्हें मसीहा कहा जा रहा था. वो कुछ समय पहले खुद भी इस महामारी की चपेट में आ गए थे, लेकिन उन्होंने इसे मात देकर एक बार फिर से लोगों की सेवा करना शुरू कर दिया. 

 

भारत में कोरोना का कहर

भारत को महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.   

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.