आईपीएल न खेल पाने पर जोस बटलर का छलका दर्द, जानिए क्या कहा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज और वर्ल्ड चैंपियन टीम के सदस्य जोस बटलर ने कहा है कि बुरी बात है कि आईपीएल नहीं हो पा रहा है.

आईपीएल न खेल पाने पर जोस बटलर का छलका दर्द, जानिए क्या कहा
इंग्लैंड के जोस बटलर आईपीएल में राजस्थान टीम की तरफ से खेलते हैं. (फोटो-IANS)

लंदन: इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने कहा है कि कोरोना वायरस की वजह से मौजूदा हालात में आईपीएल (IPL) नहीं हो पा रहा और ये बुरी बात है. आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए इस टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले बटलर को उम्मीद है कि इस साल आईपीएल होगा.

यह भी पढ़ें- माइकल क्लार्क का दावा, इस भारतीय खिलाड़ी की चापलूसी करते थे आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

बटलर ने मीडिया से कहा, "आईपीएल कब होगा इसके बारे में मैं उतना नहीं जानता जितना आप जानते हैं. इस वक्त सब कुछ अनिश्चित है, कोई नहीं जानता कि ये कब तक चलेगा. इसलिए इस समय यह फैसला लिया जा सकता कि ये कब होगा. जहां तक टूर्नामेंट के औदे की बात है तो यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। आईपीएल में जो रेवेन्यू है वो बहुत बड़ा है। क्रिकेट के लिए यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है और इसलिए अगर यह नहीं होता है या आगे बढ़ाया जाता है तो बुरी बात होगी."

बटलर ने ये भी कहा कि अगर आईपीएल आगे बढ़ता है तो की विदेशी खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतिबद्धता के कारण नहीं खेल पाएंगे. बटलर ने कहा. "जाहिर सी बात है कि इसकी वजह से कई खिलाड़ी मौजूद नहीं होंगे. स्थिति जैसी होती उसके हिसाब से काम किया जाएगा." बटलर ने हाल में ही कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए वर्ल्ड कप फाइनल वाली जर्सी नीलाम करने का ऐलान किया था.
(इनपुट-आईएएनएस)