Big Bash League के क्रिकेटर्स के लिए बाल कटाना हुआ मुश्किल, Cricket Australia ने लगाए सख्त नियम
Advertisement

Big Bash League के क्रिकेटर्स के लिए बाल कटाना हुआ मुश्किल, Cricket Australia ने लगाए सख्त नियम

सिडनी (Sydney) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में बिग बैश लीग (Big Bash League) के दौरान सख्त पाबंदियां लगा दी गईं हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी के मैदान में ही खेला जाना है.

बिग बैश लीग (फोटो-IANS)

मेलबर्न: क्रिकेट आस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने सिडनी (Sydney) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के नए मामले सामने के बाद जारी सख्त प्रोटोकॉल के तहत बिग बैश लीग (BBL) के खिलाड़ियों के बाल कटवाने के लिए बाहर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है।

  1. सिडनी में कोरोना का खतरा बढ़ा
  2. बिग बैश लीग पर कोविड का असर
  3. सिडनी टेस्ट पर भी मुश्किल में

प्रोटोकॉल के मुताबिक सीए (CA) ने डेविड वार्नर (David Warner) और शॉन एब्बट (Sean Abbott) को भारत के खिलाफ बाक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) से पहले आस्ट्रेलियाई टीम के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़ने से रोक दिया. ऐसा इसलिए किया गया ताकि भारतीय टीम के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज पर कोई खतरा नहीं आए.

शानदार: 5 महीने की प्रेग्नेंट महिला ने किया कमाल, इतनी लंबी रेस पूरी की

रिपोर्ट के मुताबिक संचालन संस्था ने बिग बैश लीग (Big Bash League) के खिलाड़ियों के लिए भी पांबदियां बढ़ा दी हैं और ऐसा न्यू साउथ वेल्स में हाल के मामलों को देखते हुए किया गया है जिसके कारण सिडनी की तीसरे टेस्ट की मेजबानी भी खतरे में पड़ गई है. सीए क्वींसलैंड प्रोटोकॉल के 21 दिसंबर के दस्तावेज के मुताबिक बाल कटवाने के लिए बाहर जाने की भी इजाजत नहीं होगी.

एक दिसंबर को जारी किए गए प्रोटोकॉल में बाल कटवाने के लिए बाहर जाने की अनुमति थी बशर्ते सैलून के अंदर भी चेहरे पर मास्क पहना हुआ हो. लेकिन ताजा प्रोटोकॉल में इन पर रोक लगा दी गई है. खिलाड़ी और स्टॉफ बाहर से मंगाया गया खाना ले सकते हैं लेकिन इसे पहले से आर्डर किया गया हो और जब वो खाना लेंगे तो उन्हें अपनी टीम की यूनिफॉर्म में नहीं होना चाहिए.’
(इनपुट-भाषा)

Trending news