COVID-19: अश्विन ने मांकड के जरिए लोगों को चेताया, 'जब तक घर में हो, तभी तक सुरक्षित हो'

Coronavirus: भारत सरकार ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है. खिलाड़ी भी सोशल मीडिया के जरिये लोगों को कोरोना से बचने के उपाय सुझा रहे हैं.

COVID-19: अश्विन ने मांकड के जरिए लोगों को चेताया, 'जब तक घर में हो, तभी तक सुरक्षित हो'

नई दिल्ली: भारत सरकार ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है, जो मंगलवार रात से प्रभावी है. ऐसे में हम सभी को घर में ही रहना है, ताकि इस वायरस के प्रभाव से बचा जा सके. कोविड-19 (COVID-19) के कारण खेलों में भी पूरी तरह विराम लग गया है. ऐसे में खिलाड़ी भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और लोगों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय सुझा रहे हैं. 

 भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ( Ravichandran Ashwin) ने बुधवार को लॉकडाउन के समर्थन में एक पोस्ट किया. उन्होंने आईपीएल में जोस बटलर (Jos Buttler) को मांकड आउट करने वाली फोटो साझा कर घर में सुरक्षित रहने की हिदायत दी है. 

आर. अश्विन ( R Ashwin) ने ट्विटर पर लिखा, "किसी ने मुझे यह भेजा और कहा कि इस रन आउट को ठीक एक साल हो गया. अभी पूरा देश लॉकडाउन में है. यह मेरे देश के नागरिकों को याद दिलाने के लिए अच्छी चीज है. बाहर मत निकलिए, अंदर रहिए. सुरक्षित रहिए." 

बता दें कि पिछले साल 25 मार्च को ही आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया था. पंजाब की टीम ने 184 रन बनाए. इसके जवाब में राजस्थान ने 13वें ओवर में एक विकेट पर 108 रन बना लिए थे. राजस्थान की जीत पक्की लग रही थी. तभी अश्विन ने 69 रन बनाकर खेल रहे जोस बटलर को मांकडिंग कर दिया और बाजी पलट गई. राजस्थान की टीम 14 रन से मैच हार गई.