Coronavirus ने कोहराम के बीच सौरव गांगुली को कैसे दे दी खुशी, जानें 'दादा' के मन की बात

सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस से डर के बीच सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर खुद ही अपनी खुशी का इजहार किया है.     

Coronavirus ने कोहराम के बीच सौरव गांगुली को कैसे दे दी खुशी, जानें 'दादा' के मन की बात

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से परेशान दुनिया जब त्राहिमाम कर रही है, तब क्या कोई व्यक्ति इसकी वजह से राहत महसूस कर सकता है. जी हां, ऐसे भी लोग हैं, जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के बाद ठप पड़े काम के बाद राहत की सांस ले रहे हैं. ऐसे ही व्यक्तियों में सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी शामिल हैं. पूर्व कप्तान ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर खुद ही अपनी खुशी का इजहार किया है.   

कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में काम-काज ठप हो गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी कार्यालय बंद कर दिया है. उसने कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा है. इसी कारण बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली को थोड़ा फ्री रहने का वक्त मिल गया है. 

यह भी पढ़ें: 18 मार्च: सचिन तेंदुलकर ने 8 साल पहले खेला था आखिरी वनडे, कोई और चुरा ले गया था आकर्षण

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर इसी बारे में एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने लिखा, 'कोरोना वायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी. मुझे याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था.' गांगुली की इस पोस्ट पर कई कॉमेंट आए हैं. दादा के प्रशंसकों ने उन्हें सबसे ज्यादा मैसेज खुद को सुरक्षित रखने और आईपीएल कराने से जुड़े किए हैं. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free... can’t remember when I did last ..

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

 

 

बीसीसीआई (BCCI) ने कोरोना वायरस के चलते ही आईपीएल 2020 को 29 मार्च से 15 अप्रैल तक टाल दिया है. भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज भी इसी वायरस के चलते रद्द करनी पड़ी है. 

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते अब तक दुनियाभर में 8 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर चुका है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.