इस ऑफ स्पिनर ने किया क्रिकेट वर्ल्ड को हैरान, एक पारी में चटकाए 9 विकेट, देखें Video

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने एसेक्स (Essex) की तरफ से खेलते हुए न सिर्फ एक पारी में डर्बीशायर (Derbyshire) 9 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा बल्कि पूरे मैच कुल 12 विकेट हासिल किए.

इस ऑफ स्पिनर ने किया क्रिकेट वर्ल्ड को हैरान, एक पारी में चटकाए 9 विकेट, देखें Video
(फोटो-Twitter/@CountyChamp)

नई दिल्ली: इंग्लैंड में इस वक्त काउंटी चैंपियनशिप 2021 (County Championship 2021) का रोमांच अपने चरम पर है. इस मैच में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के क्रिकेटर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने धमाल मचा दिया है. उनकी शानदार गेंदबाजी देखकर हर कोई हैरान है.

हार्मर ने मचाया धमाल

एसेक्स (Essex) की तरफ से खेलते हुए ऑफ स्पिनर सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने डर्बीशायर (Derbyshire) के खिलाफ एक ही पारी में अकेले 9 बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेज दिया. उन्होंने 25.5 ओवर में 9 मेडन फेंके और 3.09 की इकॉनमी रेट से 80 रन दिए.

 

 

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने स्कूल फ्रेंड की स्लैमबुक में क्या लिखा था? देखिए वायरल तस्वीर
 

पारी से जीती एसेक्स

सिमोन हार्मर (Simon Harmer) के इस धाकड़ बॉलिंग की वजह से डर्बीशायर (Derbyshire) अपनी पहली पारी में महज 146 रन पर ऑल आउट हो गई. 266 रन पीछे रहने की वजह से इस टीम को फॉलोऑन खेलना पड़ा. दूसरी पारी में भी डर्बीशायर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और महज 251 रन पर सिमट गई. इस तरह एसेक्स (Essex) ने पारी और 15 रन की जीत हासिल की. हार्मर ने दूसरी पारी में 3 विकेट हासिल किए.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.