close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: शाहरुख की टीम की CPL में तीसरी जीत, ब्रावो के साथ लुंगी डांस कर मनाया जश्न

शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight Riders), कैरेबियन प्रीमियर लीग में दूसरे स्थान पर चल रही है.

VIDEO: शाहरुख की टीम की CPL में तीसरी जीत, ब्रावो के साथ लुंगी डांस कर मनाया जश्न
शाहरुख खान और ड्वेन ब्रावो. (फोटो: djbravo47@Instagram)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज में खेले जा रहे सीपीएल (CPL), यानी कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) में शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स शानदार परफॉर्म कर रही है. उसने अपने शुरुआती तीनों मैच जीत लिए हैं. शाहरुख खान (Shahrukh khan) ने टीम की तीसरी जीत का जश्न खिलाड़ियों के साथ ‘लुंगी डांस’ कर मनाया. टीकेआर (TKR) कैरेबियन प्रीमियर लीग में दूसरे स्थान पर चल रही है.

कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली में शाहरुख की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight Riders) तीन मैच जीतकर अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. टीम की तीसरी जीत के बाद प्राइवेट बोट पर पार्टी रखी गई. इसमें टीम के मालिक शाहरुख खान और खिलाड़ी शामिल हुए. कुछ खिलाड़ी अपने परिवार को साथ लेकर पार्टी में आए. इस दौरान प्लेयर्स ने शाहरुख के साथ मिलकर जमकर डांस किया. 

यह भी पढ़ें: रैंकिंग: स्टीव स्मिथ फिर चले रिकॉर्ड की ओर, विराट कोहली बहुत पीछे छूटे 

टीकेआर (TKR) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें ब्रावो, शाहरुख के साथ उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने लुंगी डांस पर थिरकते नजर आए. इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें शाहरुख के अलावा अन्य खिलाड़ी डांस करते दिख रहे हैं. 
 

वीडियो को शेयर करते हुए ड्वेन ब्रावो ने कैप्शन में लिखा, ‘जब हम लोगों को हराते हैं तो ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की टीम ऐसे ही जश्न मनाती है. हम बोट किराए पर लेते हैं और बेहतरीन वक्त गुजारते हैं. जब हमारे बॉस आसपास होते हैं तो वे भी इसमें शरीक होते हैं.’ ब्रावो उंगली में लगी चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

सीपीएल  (CPL) का मौजूदा सीजन 4 सितंबर को शुरू हुआ है. पूर्व चैंपियन TKR ने अपने तीनों मैच जीत लिए हैं. उसने पहले मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स और दूसरे मैच में जमैका तलावाज को हराया. फिर आठ सितंबर को हुए सेंट लूसिया जोउक्स को मात दी. इस तरह उसके तीन जीत से छह अंक हैं. हालांकि, इसके बावजूद भी वह अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. गुयाना अमेजन वॉरियर्स के भी इतने ही अंक हैं. बेहतर नेट रनरेट की वजह से गुयाना की टीम पहले नंबर पर है.