जम्मू कश्मीर से वडोदरा शिफ्ट होगा क्रिकेट टीम का ट्रेनिंग कैंप: इरफान पठान
Advertisement
trendingNow1570270

जम्मू कश्मीर से वडोदरा शिफ्ट होगा क्रिकेट टीम का ट्रेनिंग कैंप: इरफान पठान

भारतीय क्रिकेट का घरेलू सत्र शुरू हो चुका है. 24 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी के मैच खेले जाएंगे. 

जम्मू कश्मीर से वडोदरा शिफ्ट होगा क्रिकेट टीम का ट्रेनिंग कैंप: इरफान पठान

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में 370 धारा हटाए जाने के बाद वहां की क्रिकेट टीम (J&K team) की प्रैक्टिस भी प्रभावित हुई है. जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कोच और मेंटर इरफान पठान ने बताया कि टीम के अभ्यास के लिए दूसरा विकल्प तलाश लिया गया है. अब वहां के क्रिकेटर जम्मू कश्मीर की बजाय वडोदरा में ट्रेनिंग करेंगे, ताकि उनका खेल प्रभावित ना हो. 

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बताया कि जम्मू कश्मीर के क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है कि खिलाड़ी लगातार प्रैक्टिस करें. इसके लिए जम्मू कश्मीर में प्रस्तावित ट्रेनिंग कैंप को वडोदरा शिफ्ट कर दिया गया है. यह कैंप छह सितंबर से शुरू होगा. इसमें जम्मू कश्मीर की संभावित टीम के सभी क्रिकेटर हिस्सा लेंगे. यह जरूरी था कि कैंप जल्दी शुरू हो. 
 

 

 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट का घरेलू सत्र शुरू हो चुका है. दलीप ट्रॉफी के तीनमैच हो चुके हैं. बुधवार (4 सितंबर) से फाइनल मैच खेला जा रहा है. 24 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी के मैच खेले जाएंगे. यह लिस्ट ए टूर्नामेंट (50 ओवर) है, जिसमें कुल 160 मैच खेले जाएंगे. रणजी ट्रॉफी नवंबर में शुरू होगी. 

जम्मू कश्मीर की टीम ने पिछले साल रणजी ट्रॉफी में नौ मैच खेले थे. उसने इनमें से तीन मैच जीते थे और पांच में उसे हार मिली थी. एक मैच बराबरी पर छूटा था. वह ग्रुप सी में 19 अंक के साथ सातवें नंबर पर रही थी और अगले दौर में प्रवेश नहीं कर पाई थी. 

Trending news