तमिल फिल्म में डेब्यू करेंगे हरभजन सिंह, जानिए कब रिलीज होगी मूवी
Advertisement

तमिल फिल्म में डेब्यू करेंगे हरभजन सिंह, जानिए कब रिलीज होगी मूवी

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्टर में वो दक्षिण भारत के एक्शन हीरो अर्जुन के साथ दिख रहे हैं.

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी तमिल फिल्म का पोस्टर.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाते-दिखाते अब मल्टीप्लेक्स की सिल्वर स्क्रीन के बड़े पर्दे पर भी जलवा दिखाने की तैयारी कर ली है. टीम इंडिया के लिए अपने करियर के दौरान 'दूसरा' फेंककर बल्लेबाज को चौंका देने वाले भज्जी ने अचानक ही अपने फैंस को भी तब अचंभे में डाल दिया, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर कर दिया. वे तमिल भाषा की फिल्म 'फ्रैंडशिप' में काम कर रहे हैं, जो शायद हिंदी और पंजाबी भाषा में भी डबिंग के जरिए रिलीज की जाएगी. फिल्म के अगस्त में रिलीज किए जाने की संभावना है.

  1. तमिल फिल्म में डेब्यू करेंगे हरभजन सिंह
  2. पंजाबी और हिंदी में भी डब हो सकती है मूवी.
  3. पहले भी फिल्मी पर्दे पर दिखे हैं कई क्रिकेटर.

यह भी पढ़ें- भारत में क्रिकेट की बहाली पर युजवेंद्र चहल का बड़ा बयान, जानें क्या कहा

मशहूर एक्शन हीरो अर्जुन के साथ दिखेंगे फिल्म में
करीब 4 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन अपनी डेब्यू फिल्म में दक्षिण भारत के मशहूर एक्शन हीरो अर्जुन (Arjun) के साथ दिखाई देंगे, जो पोस्टर में भी मौजूद हैं. फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज (John Paul Raj) और श्याम सूर्या (Shyam Surya) ने किया है. फिल्म में हरभजन किस तरह की भूमिका निभा रहे हैं, उसका तो पता नहीं चल सका है, लेकिन उनकी तरफ से शेयर किए गए पोस्टर में जिस तरह उन्हें अहमियत दी गई है, उससे उनका रोल अहम होने की ही संभावना है. वैसे कैमरे का सामना करने का ये भज्जी के लिए पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी वे कई विज्ञापन फिल्में कर चुके हैं, लेकिन फिल्मी कैमरे के फ्रेम में अब हम उन्हें देख पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

friendshipmovie 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

आईपीएल टीम के लिए तमिल सीखने का मिला  फायदा
माना जा रहा है कि 39 साल के हरभजन सिंह को आईपीएल (IPL)में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)के लिए खेलने का फायदा मिला है. इस टीम के लिए जोरदार प्रदर्शन की वजह से तमिलनाडु और आसपास के राज्यों में हरभजन के बहुत सारे फैंस हैं. टर्बनेटर के नाम से मशहूर भज्जी खुद तमिल भी सीख चुके हैं. वे यदाकदा तमिल में टवीट भी करते रहते हैं. अपनी फिल्म का टवीट भी उन्होंने तमिल भाषा में ही किया है. उन्हें इन्हीं सब बातों का फायदा मिला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

पत्नी भी है एक्ट्रेस, इसका भी मिला फायदा
हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा (Geeta Basara) खुद भी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल रही हैं. इसका लाभ भी भज्जी को मिला है और गीता की मदद से वे आसानी से एक्टिंग की 'ए बी सी डी' समझने में सफल रहे हैं. इसके अलावा इस बार कोविड-19 के चलते आईपीएल सीजन रद्द हो जाने के बाद हरभजन ये भी समझ चुके हैं कि अगले साल 40 साल की उम्र में क्रिकेट के मैदान में उनके लिए बहुत ज्यादा संभावनाएं नहीं होंगी. इस कारण भी उन्होंने अपने करियर को ये नया मोड़ देने का निर्णय लिया होगा.

पहले भी फिल्मी हीरो बनते रहे हैं क्रिकेटर
हरभजन से पहले भी कई क्रिकेटरों ने फिल्मों में हाथ आजमाया है. हरभजन के साथ आईपीएल के मशहूर 'स्लैपगेट कांड' में शामिल रहे तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत भी मलयालम फिल्मों में हीरो के तौर पर दिख चुके हैं. उनसे पहले तेज गेंदबाज सलिल अंकोला और बल्लेबाज अजय जडेजा भी बहुत सारी फिल्मों में दिखे थे. महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी नसीरुद्दीन शाह के साथ एक फिल्म में क्रिकेटर सुनील गावस्कर का ही लंबा रोल किया था. 

पूर्व बल्लेबाज व कोच संदीप पाटिल, महान ऑलराउंडर कपिल देव और विकेटकीपर सैयद किरमानी भी फिल्मी पर्दे पर दिख चुके हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता और अपने जमाने के ऑलराउंडर क्रिकेटर योगराज सिंह (Yograj Singh) का जलवा तो पंजाबी से लेकर हिंदी फिल्मों तक अब भी जबरदस्त फैला हुआ है.

Trending news