बिना फिल्म किए ही क्रिकेटर इरफान पठान को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो कुछ ऐसा आया रिएक्शन

एक्टर इरफान खान और क्रिकेटर इरफान पठान के नामों में समानता के एक चलते एक मैग्जीन से सोशल मीडिया पर एक बड़ी गलती हो गई. 

बिना फिल्म किए ही क्रिकेटर इरफान पठान को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो कुछ ऐसा आया रिएक्शन
क्रिकेटर इरफान पठान ने 'टि्वटर' पर जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: फिल्मफेयर 2018 के अवॉर्ड्स का ऐलान हो चुका है. पिछले साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और फिल्ममेकर करण जौहर ने शो को होस्ट किया और अवॉर्ड शो में कई सितारे शामिल हुए. इस मौके पर अक्षय कुमार, शाहरुख खान, रणवीर सिंह जैसे कई सितारों ने परफॉर्म किया और दर्शकों का मनोरंजन किया. वहीं विद्या बालन और इरफान खान को फिल्मफेयर 2018 के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.  रफान खान को उनकी फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ में जबरदस्त अभिनय करने के लिए यह पुरस्कार मिला. अवॉर्ड मिलते ही इरफान को सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया, इसी बीच एक ऐसी गलती हुई जिसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. 

दरअसल, शनिवार को जब इरफान खान को फिल्मफेयर अवार्ड्स में 'हिंदी मीडियम' फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला, लेकिन एक्टर इरफान खान और क्रिकेटर इरफान पठान के नामों में समानता के एक चलते एक मैग्जीन से सोशल मीडिया पर एक बड़ी गलती हो गई. 

इस ऑलराउंडर की वसीम अकरम से होती थी तुलना, टेस्ट मैच में जमा चुका है हैट्रिक

इस मैग्जीन ने इरफान खान को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'निश्चित रूप से वह इसके योग्य पात्र थे'. लेकिन इस ट्वीट को करते हुए मैग्जीन ने एक बड़ी गलती कर दी. मैग्जीन ने इस ट्वीट में इरफान खान को टैग करने की जगह क्रिकेटर इरफान पठान को टैग कर दिया. 

अब ये बात तो सभी जानते हैं कि इरफान पठान कितने हाजिर जवाब हैं. उन्होंने यहां भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया. मैग्जीन की इस गलती पर इरफान पठान का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी मजेदार रहा. उन्होंने इस ट्वीट पर लिखा, थैंक यू एंड सॉरी, मैंने ऐसा कुछ नहीं किया, लेकिन आप इस अवार्ड को मेरे घर तक भिजवा सकते हैं.  

बस फिर क्या था. लोगों को तो ट्रोल करने का मौका मिल गया. इरफान के इस ट्वीट को करते ही लोगों ने भी जमकर मजे लेने शुरू कर दिए.

बता दें कि घरेलू क्रिकेट में इरफान पठान वडोदरा की टीम की ओर से खेलते हैं. 2003 में जहीर खान के चोटिल होने के बाद इरफान पठान ने टेस्ट डेब्यू किया था.