Zee Rozgar Samachar

Varanasi में विदेशी पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे Shikhar Dhawan, हो सकती है कार्रवाई

वाराणसी (Varanasi) ने नौका विहार के दौरान भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने प्रवासी पक्षियों (Migratory Birds) को दाना खिलाया, जिससे जिला प्रशासन नाराज हो गया.

Varanasi में विदेशी पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे Shikhar Dhawan, हो सकती है कार्रवाई
वाराणसी में शिखर धवन

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस वक्त क्रिकेट से दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं. बीते शनिवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जो उनके लिए परेशानी का सबब बन गई. 

विदेशी पक्षियों को खिलाया दाना

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पर वाराणसी (Varanasi) की फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वो गंगा नदी (Ganga River) में नौका विहार के दौरान प्रवासी पक्षियों (Migratory Birds) को दाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. जिला प्रशासन ने बर्ड फ्लू (Bird Flu) के खतरे को देखते हुए ऐसा करने पर रोक लगा रखी है.

 

 

हो सकती है कार्रवाई

वाराणसी (Varanasi) के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा (Kaushal Raj Sharma) का कहना है कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के अलावा जो नाविक उनके साथ था, उस पर भी कार्रवाई की जा सकती है. फिलहाल जांच के बाद ही प्रशासन कोई ठोस कदम उठाएगा, लेकिन मामले धवन फंस सकते हैं.

यह भी पढ़ें- PHOTOS: क्रिकेट की दुनिया के ये 5 दिग्गज सेक्स स्कैंडल में हो चुके हैं बदनाम

बाबा विश्वनाथ की शरण में धवन

अपनी वाराणसी यात्रा (Varanasi Tour) के दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) गंगा आरती (Ganga Aarti) में शामिल हुए और बाबा विश्वनाथ (Baba Vishwanath) के भी दर्शन किए और माथे पर चंदन भी लगाए. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.