सुरेश रैना ने सुशांत सिंह के लिए मांगा इंसाफ, कहा-'आप हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे'
Advertisement

सुरेश रैना ने सुशांत सिंह के लिए मांगा इंसाफ, कहा-'आप हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे'

सुरेश रैना ने मरहूम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो जाएगा

सुशांत सिंह राजपूत और सुरेश रैना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए कहा है कि दिवंगत बॉलीवुड एक्टर एक सच्ची प्रेरणा थे और वह हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे. सोमवार को रैना ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सरकार दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता को इंसाफ दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

  1. सुरेश रैना ने सुशांत सिंह के लिए मांगा इंसाफ
  2. आप हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे-सुरेश रैना
  3. सुरेश रैना ने शेयर किया भावुक वीडियो.

 

रैना ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'भाई आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे, आपके प्रशंसक आपको बहुत याद करते हैं! मुझे हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है और इसके नेता आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप एक सच्ची प्रेरणा हैं!'

 

बता दें कि 14 जून को अपने आवास में मृत पाए गए सुशांत की मौत की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. हाल ही में 15 अगस्त को रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है. उन्होंने अपने 13 साल के करियर में 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 में भारत का प्रतिनिधित्व किया. रैना 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में आयोजित होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे।
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news