MS Dhoni के फैंस के लिए बड़ी खबर! इस तारीख से दोबारा मैदान पर नजर आ सकते हैं माही
Advertisement

MS Dhoni के फैंस के लिए बड़ी खबर! इस तारीख से दोबारा मैदान पर नजर आ सकते हैं माही

एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस जल्द ही उन्हें मैदान पर फिर से देखेंगे. दरअसल सीएसके (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) यूएई में जल्द ही आईपीएल के लिए अपनी तैयारियां शुरू करेंगे. 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हों लेकिन आज भी उनके फैंस पूरी दुनियाभर में हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी अभी भी आईपीएल में खेलते हैं. अब उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर देखने वाले हैं. 

  1. दिल्ली और सीएसके जल्द जाएंगे दुबई 
  2. आईपीएल की तैयारी करेंगे शुरू
  3. 20 अगस्त से तैयारी होंगी शुरू

दिल्ली और सीएसके जल्द जाएंगे दुबई 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण का कार्यक्रम जारी नहीं किया है, लेकिन कुछ फ्रेंचाइजियों ने पहले ही बोर्ड को यूएई में अपनी योजनाओं के बारे में सूचित कर दिया है. दूसरे चरण के तहत 31 मैच खेले जाने हैं। यह चरण सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा.

बता दें कि आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें-चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जल्दी आगे बढ़ना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है. चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने वेबसाइट क्रिकबज को पुष्टि की है कि वे 20 अगस्त तक दुबई पहुंचना चाहते हैं और स्थानीय सरकारों और बीसीसीआई की सलाह के अनुसार अलगाव की एक आवश्यक अवधि के बाद अपना शिविर शुरू करना चाहते हैं. वेबसाइट के मुताबिक महामारी और मानसून को देखते हुए, दोनों टीमों ने भारत में एक शिविर आयोजित करने की योजना को टाल दिया है.

15 के बाद यूएई जाना चाहती है सीएसके

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, 'हम वहां 15 अगस्त तक पहुंचना चाहते हैं या फिर अधिक से अधिक 20 तक.  हमने इस बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है. हम आवश्यक अनुमति प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके बिना लॉजिस्टिक योजनाओं को अंजाम देना मुश्किल होगा. दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने भी इस वेबसाइट से पुष्टि की है कि वे उसी समय तक दुबई में रहना चाहते हैं, और उन्होंने बीसीसीआई/आईपीएल अधिकारियों को पहले ही सूचित कर दिया है.

लंबे समय के बाद धोनी को देखेंगे फैंस 

अगर सीएसके (CSK) अपने प्लान के हिसाब से 20 अगस्त से यूएई में अपनी तैयारी शुरू करती है तो फैंस एक बार से एमएस धोनी (MS Dhoni) को मैदान पर धोनी को तैयारियां करते हुए देखेंगे. बता दें कि एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायमेंट लेने के बाद से सिर्फ आईपीएल में ही खेलते हैं. 

Trending news