Zee Rozgar Samachar

IPL में फ्लॉप होने के बाद भी फैंस के दिलों में छाई रही धोनी की टीम, हासिल की ये खास उपलब्धि

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए ट्विटर पर किए गए सबसे ज्यादा ट्वीट, खिलाड़ियों की इस लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) सबसे आगे

IPL में फ्लॉप होने के बाद भी फैंस के दिलों में छाई रही धोनी की टीम, हासिल की ये खास उपलब्धि
एमएस धोनी (File Photo)

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम ही थी. इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में किया गया था,.

तीन बार की विजेता चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और सातवें स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया था. यह पहली बार है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई.

चेन्नई ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही. उसके बाद ट्विटर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का जलवा देखने को मिला. इनके बाद मुंबई इंडियंस, सनराइर्जस हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर पर छाई रहीं.

आईपीएल-13 में पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था. इस मैच पर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इसके बाद चार अक्टूबर को मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच 18 अक्टूबर को खेले गए मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. इस मैच में दो सुपर ओवर हुए थे.

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली वो खिलाड़ी रहे जिन्हें लेकर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए.

सीजन का गोल्डन ट्वीट सचिन तेंदुलकर का रहा, उन्होंने पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग को लेकर कहा.

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.