IPL 2020: कोरोना को मात देकर मैदान पर लौटे CSK के दीपक चाहर
X

IPL 2020: कोरोना को मात देकर मैदान पर लौटे CSK के दीपक चाहर

कोरोना वायरस को मात देकर चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है. इसके साथ ही दीपक आईपीेएल 13 की तैयारियों के लिए दुबई में सीएसके के कैंप के साथ जुड़ गए हैं. 

 

IPL 2020: कोरोना को मात देकर मैदान पर लौटे CSK के दीपक चाहर

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के उद्धघाटन मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल टीम इंडिया और सीएसके के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर मैदान पर वापस आ चुके हैं. दीपक आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के उन 13 सदस्यों में एक थे, जो 15 दिन पहले कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए गए थे. इस बीच फिलहाल दीपक चाहर की ताजा कोरोना रिपोर्ट के निगेटिव पाई गई है और उनका 14 दिन का अनिवार्य क्वारंटीन भी समाप्त हो गया है.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: सौरव गांगुली टूर्नामेंट के तैयारियों जायजा लेने दुबई पहुंचे

चेन्नई सुपरकिंग्स के कैंप से जुड़े चाहर
दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर दीपक चाहर की एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ होकर सीएसके के कैंप के साथ जुड़ गए हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपक चाहर आपको दुबई के मैदान में अभ्यास सत्र के दौरान थम्स अप का साइन करते दिखाई दे रहे हैं. जाहिर है कोरोना वायरस (Coronavirus) पर जीत हासिल करना किसी योद्धा के काम से कम नहीं होता है.

दीपक चाहर ने कोरोना को हराकर आगामी आईपीएल 13 के लिए अपनी तैयारियां भी अब शुरू कर दी हैं. इससे पहले सीएसके (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस बात की जानकारी दी थी. कि दीपक चाहर की पिछली 2 कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी हैं और वह अपने 14 दिन के क्वारंटीन पीरियड को खत्म कर के हमारी टीम के होटल में आ चुके हैं. ऐसे में दीपक चाहर की वापसी से चेन्नई के फैन्स में खुशी की लहर दौड पड़ी है. 

19 सितंबर को है सीएसके का पहला मैच
आईपीएल के 13वें सीजन (IPL 13) का आगाज 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और गतविजेता मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के मैच के साथ होगा. ऐसे में यूएई में सबसे आखिर में अभ्यास शिविर शुरू करने वाली चेन्नई की टीम के पास तैयारियों का अधिक समय बाकी नहीं रह गया है. इस बीच दीपक चाहर की वापसी के जरिए सीएसके को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी, क्योंकि चाहर टीम के फ्रंट लाइन फास्ट बॉलर हैं. आपको बता दें कि दीपक चाहर ने पिछले आईपीएल में सीएसके को फाइनल तक पहुंचाने अहम भूमिका अदा की थी. आईपीएल 12 (IPL 12) के 17 मैचों के दौरान दीपक ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर 22 विकेट चटकाए थे. 

Trending news